होम / 'BJP कार्यकर्ता ने CSK को जिताया'; तमिलनाडु बीजेपी चीफ का अजीबोगरीब ट्वीट

'BJP कार्यकर्ता ने CSK को जिताया'; तमिलनाडु बीजेपी चीफ का अजीबोगरीब ट्वीट

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : May 31, 2023, 4:17 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) BJP : IPL 2023 के फाइनल में रिजर्व डे के दिन चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। बता दें, गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब पर कब्ज़ा जमाया है। इन सब के बीच बीजेपी के तमिलनाडु ईकाई अध्यक्ष के अन्नामलाई ने सीएसके की जीत को लेकर अजीबोगरीब प्रतिक्रिया दी है। बता दें, अन्नामलाई ने कहा है कि इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं और उन्होंने चेन्नई की टीम का जीत दिलाई है। सीधे तौर पर कहे तो बीजेपी नेता ने चेन्नई की जीत को भाजपा की जीत बताया है।

‘BJP कार्यकर्ता ने CSK को जिताया’

जानकारी के लिए बता दें, तमिलनाडु बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट में लिखा कि जडेजा एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं। उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक हैं और वह एक गुजराती है। अन्नामलाई ने यहां कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता जडेजा ने ही सीएसके को जीत दिलाई है। हालाँकि आपको बता दें, जडेजा की पत्नी रिवाबा ने 2019 में आधिकारिक तौर पर BJP में शामिल हुई थीं। रवींद्र जडेजा बीजेपी ने शामिल हुए हैं या नहीं, इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है।

जडेजा ने चौका मार दिलाई थी चेन्नई को जीत

मालूम हो, गुजरात टाइटंस और सीएसके के बीच मैच में आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे। ऐसे में मोहित शर्मा की आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर रवींद्र जडेजा ने छक्का लगाया। वहीं मैच की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर मैच चेन्नई की झोली में गिरा दिया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT