होम / Channi On Sidhu tweet सिद्धू अपना काम करें, कोई बात रखनी है तो पार्टी फोरम का इस्तेमाल करें।

Channi On Sidhu tweet सिद्धू अपना काम करें, कोई बात रखनी है तो पार्टी फोरम का इस्तेमाल करें।

Vir Singh • LAST UPDATED : October 3, 2021, 10:45 am IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Channi On Sidhu tweet पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को रविवार को सख्त लहजे में उनके ट्वीट का जवाब दिया। सीएम ने कहा कि सिद्धू अपना काम करें और अगर उन्होंने अपनी बात रखनी है तो पार्टी फोरम का इस्तेमाल करें। दरअसल सिद्धू ने डीजी व एजी की नियुक्ति को लेकर ट्वीट कर सीधे-सीधे सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा था।

इसके जवाब में चन्नी ने कहा कि सिद्धू पार्टी का काम करें और यदि उन्होंने अपनी कोई बात रखनी है तो पार्टी फोरम का इस्तेमाल करें। सीएम रूपनगर के मोरिंडा में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। चन्नी ने स्पष्ट तौर पर यह भी कहा कि हम दोनों तालमेल से काम करें, हम काम करना चाहते हैं और कर रहे हैं। अगर कोई किसी तरह की आपसी कोई बात पसंद नहीं आ रही तो पार्टी फोरम में बैठकर कोआर्डिनेशन कमेटी में आकर सिद्धू को बात करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का काम है वह ईमानदारी से काम करे और सबको साथ लेकर चले।

Channi On Sidhu tweet कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर भी आक्रामक रहे हैं सिद्धू

गौरतलब है कि सिद्धू इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर आक्रामक रहे हैं। कैप्टन के लिए जब सिद्धू ने मुश्किलें खड़ी की तो उन्हें सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा। अब चन्नी को सीएम की जिम्मेदारी दी गई तो सिद्धू उनके कामकाज में भी हस्तक्षेप करने लगे हैं। सरकार में सुनवाई न होने का आरोप लगाते हुए सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रधान के पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि हाईकमान ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

Channi On Sidhu tweet केंद्र के पैनल आने पर लगाया जाएगा डीजीपी, अभी नियुक्ति नहीं हुई है : (CM Channi)

चन्नी ने सिद्धू के ट्वीट पर कहा कि अभी डीजीपी की नियुक्ति होनी है। इसके लिए सीधा सा कानून है और मैंने सिद्धू से इस बारे में बात की है। उन्हें पता है। चन्नी ने कहा कि पंजाब का डीजीपी लगाने के लिए उन अधिकारियों के नाम केंद्र सरकार को भेजे गए हैं, जिनकी सेवा तीस साल पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि तीन नामों का पैनल केंद्र सरकार ने हमें भेजना है। उन्हीं नामों को लेकर सिद्धू और विधायकों व मंत्रियों के साथ बातचीत करके डीजीपी लगाया जाएगा। डीजीपी लगेगा तभी, जब केंद्र का पैनल आएगा। अभी अस्थायी प्रबंध किए गए हैं।

Channi On Sidhu tweet सिद्धू ने फिर ट्वीट कर DGP को बदलने की मांंग दोहराई थी

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को ट्वीट कर एक बार फिर पंजाब के पुलिस प्रमुख और महाधिवक्ता को हटाने की मांग दोहराई। इसी पर चन्नी ने उनको जवाब दिया है। सिद्धू ने कहा था कि अगर इन्हें बदला नहीं गया तो हमारे पास कोई चेहरा नहीं होगा। बता दें कि डीजीपी और महाधिवक्ता की नियुक्ति के विरोध में ही सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी और महाधिवक्ता (एजी) को बदलने का लगातार दवाब बना रहे हैं। इस्तीफे के बाद चन्नी और सिद्धू के बीच चंडीगढ़ में पंजाब भवन में एक बैठक भी हुई । इस बैठक में भी सिद्धू ने डीजीपी और महाधिवक्ता को बदलने की मांग उठाई थी। इसके बाद तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया था। यह कमेटी बड़े फैसलों से पहले परामर्श करेगी।

Channi On Sidhu tweet 58 वर्ष का कर्मी युवाओं के लिए खाली करे सीट (CM Channi)

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि जो 58 साल का हो गया है वो सरकारी कर्मचारी अधिकारी अपनी सीट खाली करे, ताकि नए नौजवानों के लिए सीट खाली हो सके। इसके लिए स्पष्ट कानून है जिनके 58 साल पूरे हो गए हैं वह छुट्टी करके जाएं। नए लड़कों को भर्ती किया जाए। इसके लिए तय कर लिया गया है और किसी को भी इसमें राहत नहीं दी जाएगी।

Read More : Punjab Assembly Election 2022 : क्या नवजोत सिद्धू के ट्वीट ने फिर मचाई पार्टी में हलचल

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US India Relations: ‘आपके बच्चे हैं हमारे बच्चे’, अमेरिकी राजदूत ने दिया भारतीय माता-पिता को आश्वासन – India News
KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को दिया 262 रन का टारगेट-Indianews
Board Exam 2025: साल में दो बार होगा बोर्ड एक्जाम! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT