होम / TMC On Congress कांग्रेस ट्विटर की दुनिया तक सीमित

TMC On Congress कांग्रेस ट्विटर की दुनिया तक सीमित

Vir Singh • LAST UPDATED : October 28, 2021, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

TMC On Congress तृणमूल कांग्रेस ने कांग्रेस पर एक बार फिर निशाना साधा है। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee के गोवा के तीन दिवसीय दौरे के बीच पार्टी ने अपने मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ में दोहराया कि कांग्रेस ट्विटर की दुनिया तक सिमट गई है और उसने विपक्षी गठबंधन बनाने के लिए कोई पहल नहीं की है। संपादकीय में स्पष्ट किया गया है कि तृणमूल कांग्रेस अपनी ताकत बढ़ाती रहेगी लेकिन कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए दरवाजे खुले रखेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से 20 अगस्त को आयोजित की गई विपक्षी दलों की बैठक के दौरान ममता द्वारा रखे गए संयुक्त संचालन समिति के गठन के प्रस्ताव का हवाला देते हुए संपादकीय में कहा गया है कि तब से इस दिशा में कुछ नहीं किया गया।

TMC On Congress भाजपा को कड़ा मुकाबला देगी टीएमसी

‘जागो बांग्ला’ में टीएमसी के हवाले से कहा गया है कि हमने कभी नहीं कहा है कि बिना कांग्रेस के गठबंधन बनेगा। लेकिन हम फालतू बैठकर उनके लिए अपना समय नहीं गंवाएंगे। संपादकीय में कहा गया है कि टीएमसी अपने जनाधार का विस्तार करने के लिए वह अन्य राज्यों में जाएगी तथा भाजपा को कड़ा मुकाबला देगी।

TMC On Congress Rahul Gandhi की हार को लेकर किया था कटाक्ष

ममता बनर्जी की पार्टी ने इस महीने की शुरुआत मे भी 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से Rahul Gandhi की हार को लेकर कटाक्ष किया था और कहा था कि क्या कांग्रेस ट्विटर रूख के जरिए झटके से निजात पाएगी। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच संबंधों में तब खटास आ गया जब बंगाल के सत्तारूढ़ल दल ने अपने मुखपत्र में दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नहीं, बल्कि उनकी सुप्रीमो ममता बनर्जी विपक्ष के चेहरे के रूप में उभरकर सामने आई हैं।

Read More : Lalitesh Tripathi will Join TMC बंगाल से निकल यूपी में बढ़ेगी TMC, ललितेश त्रिपाठी होंगे शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT