होम / न्यूजीलैंड टीम के लिए आगामी T20I में खतरा बन सकते है यह 3 भारतीय खिलाड़ी

न्यूजीलैंड टीम के लिए आगामी T20I में खतरा बन सकते है यह 3 भारतीय खिलाड़ी

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 17, 2023, 7:59 am IST

IND vs NZ T20 Series 2023: भारतीय टीम अभी हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को (3-0) से जीतने के बाद अब अपने नए मिशन की ओर आगे बढ़ चुकी है. आपको बता दें कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से तीन मैचों की पहले वनडे सीरीज खेलने उतरेगी और उसके ठीक बाद इसी टीम के खिलाफ टीम इंडिया को तीन मैचों का टी-20 सीरीज भी खेलनी है.

टी-20 सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है. वहीं शादी के कारण केएल राहुल अभी बाहर ही रहेंगे. पहले की तरह ही हार्दिक पांड्या को ही टीम की कमान दी गई है.

ऐसे में अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उतर रही टीम इंडिया के उन 3 खिलाड़ियों पर नज़र डालते हैं जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

1. सूर्य कुमार यादव

पहले स्थान पर हैं टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज स्काई यानि सूर्यकुमार यादव. सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में एक बार फिर अपनी शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. सूर्यकुमार ने गुजरात के राजकोट में खेले गए मैच में नाबाद 112 रनों की आतिशी पारी खेली थी. वहीं तीन मैचों की टी-20 सीरीज में उन्होंने कुल 170 रन बनाए थे.

2. शुभमन गिल

अब दूसरे स्थान पर हैं टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल. गिल का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में जरूर शांत रहा था. लेकिन शुभमन ने वनडे सीरीज में अपने बल्ले से धुंआधार रन बनाए थे. गिल इस वक्त शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं उन्होंने वनडे सीरीज के तीन मैचों में कुल 127 रन बनाए हैं.

4. कुलदीप यादव

इस लिस्ट में तीसरे और आखिरी हैं भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कहे जाने वाले कुलदीप यादव. जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में दो मैचों में कुल 5 विकेट चटकाए थे.  इससे पहले उन्होंने बांगलादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलते हुए कुल 8 विकेट लिए थे. ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टी-20 सीरीज में यह तीनों भारतीय खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को दोहराएं.

Also Read: मिस्र के राष्ट्रपति होंगे इस बार गणतंत्र दिवस में मुख्य अतिथि,जानिए क्यों?

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT