होम / Sports News: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं जानते थे दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर

Sports News: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं जानते थे दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 16, 2022, 12:23 pm IST

Sports News:

एशिया कप शुरू होने से पहले पाकिस्तान और हिंदूस्तान को लेकर चर्चाएं तेज होना लाजमी है लेकिन जब दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज क्रिकेट के भगवान को पहचानने से मना कर दे तो इन दोनों देशों को नजर अंदाज करना लोगों के लिए मुश्किल है। दरअसल एशिया कप से ठीक पहले दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक TV शो में कहा है कि करियर के शुरुआती दिनों में मुझे नहीं पता था कि सचिन तेंदुलकर कौन है?

क्रिकेट में तेंदुलकर के कद के बारे में नहीं जानते थे शोएब 

शोएब ने कहा- तब मुझे वास्तव में क्रिकेट में तेंदुलकर के कद के बारे में नहीं पता था। मुझे सकलैन मुश्ताक ने बताया था कि सचिन बहुत बड़ा बल्लेबाज है। साथ ही साथ शोएब ने कहा कि तब मैं अपनी दुनिया में खोया रहता था। मुझे मैच के पहले तक पता नहीं होता था कि सामने कौन है। सच कहूं तो मैं सामने नहीं देखता था कि कौन सा बल्लेबाज खड़ा है। मुझे सिर्फ इतना पता था कि मैं क्या करूंगा और बल्लेबाज क्या सोच रहा है। मैंने हमेशा तेज गेंदबाजी करने और अपने देश के लिए मैच जीतने के बारे में सोचा।

भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होगा महामुकाबला

अख्तर के इस बयान के बाद भारत और पाकिस्तान को लेकर चर्चाएं और तेज हो गई है बता दें एशिया कप में 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें करीब 11 महीने बाद आमने-सामने होंगी। इससे पहले भारत-पाक पिछले साल टी-20 विश्व कप मैच के बाद पहली बार आमने-सामने होंगी, जहां बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारत-पाक के बीच राजनीतिक तनाव के चलते जब भी इन दो देशों के बीच मुकाबला खेला जाता है तो मुकाबला भारत और पाकिस्तीन के लोगों के लिए किसी जंग से कम नहीं होता। ऐसे में एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महामुकाबला बेहद दिलचस्प होने कि संभावना है।

ये भी पढ़े- पाकिस्तान में तेल टैंकर व बस के बीच टक्कर, 20 लोगों की जलकर मौत

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT