होम / ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 30, 2021, 11:27 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match : आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के 26वें मैच में इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया। 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6.1 ओवर में 66 रन जोड़े। छठे ओवर की दूसरी गेंद पर एडम जैंपा ने जेसन राय को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए डेविड मलान क्रीज पर आए। आउट होने से पहले जेसन राय ने 20 गेंद पर 22 रन बनाए थे। ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match

जोस बटलर ने एडम जैम्पा की गेंद पर छक्का जड़कर मात्र 25 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। नौंवे ओवर की पहली गेंद पर एगर ने डेविड मलान को 8 रन के स्कोर पर कीपर के हाथों कैच आउट किया। मलान के आउट होने पर बेयरस्टो बैटिंग करने के लिए मैदान में आए। बेयरस्टो और बटलर ने मिलकर 11.4 ओवर में इंग्लैंड को जीत दिलवाई। अपनी अर्धशतकीय पारी मे बटलर ने 5 चौके और 5 छक्के जड़े।

125 रन पर आल आउट हुई आस्ट्रेलिया की टीम ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match

आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के 26वें मैच में इंग्लैंड का सामना आस्ट्रेलिया के साथ हो रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। जो सही साबित होता दिख रहा है। आस्ट्रेलिया का टॉप आर्डर इंग्लैंड की गेंदबाजी के सामने लड़खड़ा गया। पूरी आस्ट्रेलियाई टीम 20 ओवर में 125 पर आल आउट हो गई। इंगलैंड के गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी ने किसी भी बल्लेबाज को चलने नहीं दिया। वहीं आस्ट्रेलिया की तरफ से एरोन फिंच ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। अंत में स्ट्राक ने 6 गेंद पर 13 रन बनाए लेकिन वह इतना स्कोर नहीं बना पाए जो आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के लिए विनिंग टोटल बन सकता।

ऐसे गिरे आस्ट्रेलिया के विकेट ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match

पहले ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस वोक्स ने डेविड वार्नर को आउट किया। दूसरे ओवर की पहली गेंद पर क्रिस जॉर्डन ने स्टीव स्मिथ को आउट किया। तीसरे ओवर की पांचवी गेंद पर क्रिस वोक्स ने मैक्सवेल का आउट किया। वहीं चौथी विकेट मार्कस स्टोएनिस के रूप में गिरी। जिसे अदिल राशीद ने आउट किया। छठी विकेट एस्थन एगर के तौर पर गिरी। वहीं 18वें ओवर की पहली गेंद पर क्रिस जार्डन ने एरोन फिंच को आउट किया। अगली गेंद पर जार्डन ने पैट कमिन्स को बोल्ड किया। 19वें ओवर की चौथी गेंद पर एडम जैंपा रन आउट हो गए। 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिलस ने मिचेल स्ट्राक को आउट किया

England’s playing XI ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match

जेसन राय, जोस बटलर, डेविड मलान, जानी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जार्डन, आदिल राशिद, ताइमल मिल्स।

Australia’s playing XI ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match

डेविड वार्नर, आरोन फिंच (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टायनिस, एस्टन एगर, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जंपा, जोश हेडलवुड।

Read More : ENG vs AUS T20 World Cup Live Score आस्ट्रेलिया 125 पर आल आउट

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT