होम / IPl 2021 MI Vs RR आज हारे तो सब हारे

IPl 2021 MI Vs RR आज हारे तो सब हारे

Mukta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 7:46 am IST

IPl 2021 MI Vs RR दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरू ये तीनों टीमें पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है। तो वहीं चौथी प्लेआफ में पहुंचने वाली टीम कौन सी होगी यह अभी कहा नहीं जा सकता। मुंबई, कोलकत्ता व राजस्थान इस रेस में अभी भी बने हुए है।

करो या मरो कि स्थिती के साथ प्लेआफ की रेस में बनी हुई मुंबई का सामना आज राजस्थान से होगा। और दोनों ही टीमें इस स्थिती में है कि यदि कोई भी टीम मैच हार जाती है। तो उसका इस आईपीएल का सफर यही खत्म हो जाएगा। और जीतने वाली टीम कि प्लेआफ में जाने की उम्मीदें बनी रहेंगी।

दोनों टीमें के 12 मैचों में 10 अंक हैं। और दोनों टीमों के लिए ही अपने बचे बाकी मैच जीतने जरूरी है। और यही नहीं दोनों को यह मैच एक बहतर रनरेट के साथ जीतना जरूरी है। क्योंकि इन दोनों टीमों से अच्छी रनरेट केसाथ कोलकत्ता भी प्लेआफ की इस दौड़ में बनी हुई है।

आईपीएल फेज-2 में कुछ खास नहीं कर पाई मुंबई की टीम (IPl 2021 MI Vs RR )

्रपांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इस आईपीएल में प्लेआफ में जगह बनाने के लिए जूझती नजर आ रही है। आईपीएल के फेज-2 में मुंबई केवल एक ही मुकाबला जीत पाई है। इस खराब प्रदर्शन का कारण कहीं न कहीं मुंबई के स्टार खिलाड़ियों का लाचार प्रदर्शन रहा है।

(IPl 2021 MI Vs RR)

टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुद बहुत अच्छी लय में नहीं हैं। हार्दिक पंड्या, सूर्य कुमार यादव, किरान पोलार्ड व ईशान किशन को भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। तो वहीं इसी के साथ ही गेंदबाजी में बुमराह को छोड़ कर को भी गेंदबाज आईपीएल के इस फेज में अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है।

राजस्थान के बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन ने दिलाई थी पिछले मैच में जीत (IPl 2021 MI Vs RR )

अपने पिछले मैच में राजस्थान ने प्लेआफ में पहुंच चुकी चेन्नई को 7 विकेट से हराया था। इस मैच में राजस्थान कि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। चेन्नई के 189 के दिए गए बड़े लक्ष्य को राजस्थान ने बडेÞ आराम से चेज कर लिया था। इसमें ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बडा योगदान रहा था।

शिवम दुबे ने भी एक बहतरीन पारी खेल कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। और राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन पहले ही अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। राजस्थान के बल्लेबाजों का लय में लौटना मुबंई कि बेरंग नजर आ रही गेंदबाजी के सामने समस्या पैदा कर सकता है।

अब देखना यह होगा कि कौन सी टीम अपने आप को इस प्लेआफ की रेस में बनाए रखती है। और कौन सी टीम होगी जिसका प्लेआफ में पहुंचने का सपना टूट जाएगा।

(IPl 2021 MI Vs RR)

Read Also : Spices that Protect against Cold: सर्दियों में जरूर इस्तेमाल करें रसोर्ई के ये मसाले

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT