होम / IPL 2024: 'साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक

IPL 2024: 'साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: IPL 2023 के वो पल तो सभी को याद होंगे जब जड़ेजा ने लास्ट के ओवर में मैच को पलट दिया और चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार यह ट्रॉफी उठाने का मौका मिला। लेकिन आईपीएल ट्रॉफी उठाने से पहले CSK के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी इस जीत से इतने खुश हुए कि जड़ेजा को गोद में उठा लिया। इस पल को याद करते हुए हरफनमौला प्लेयर जडेजा ने गुरुवार चेन्नई में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान बेहद चुटीली टिप्पणी की।

मंच पर जडेजा ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मेरा मानना ​​है कि साक्षी भाभी के बाद, मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जिसे माही भाई ने उठाया था।” जिसके बाद सभी उपस्थित लोग हंस पड़े। 

2023 आईपीएल हमेशा रहेगा यादगार

2023 आईपीएल का फाइनल अलग-अलग वजहों से इतिहास की किताबों में दर्ज हो गया। पहली बात, बारिश के कारण मैच रिजर्व डे के दिन खेला गया। इसके बावजूद गुजरात टाइटंस ने 214 रनों का विशाल स्कोर बनाया। चूंकि पारी के ब्रेक के दौरान बारिश ने खलल डाला, इसलिए चेन्नई को 15 ओवरों में पीछा करने के लिए 171 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला।

शीर्ष क्रम ने चेन्नई को मजबूत शुरुआत दिलाने में मदद की लेकिन उनके मध्य क्रम में तत्परता की कमी थी। जब चेन्नई के लिए लगभग कोई उम्मीद नहीं बची थी, तब उनके स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा मैदान पर आए। रवींद्र जड़ेजा ने एक शानदार फिनिश प्रदान की, एक छक्का और एक चौका लगाकर आखिरी गेंद पर एक रोमांचक जीत दर्ज की। पारी समापन के बाद, जडेजा सीधे धोनी के पास गए और चेन्नई के कप्तान ने उन्हें गोद में उठा लिया। यह पल लोगों को हमेशा याद रहेगा।

IPL 2024: मैच से पहले दोनों टीम जान लेते हैं पिच का हाल, फिर बनाते हैं रणनीति

धोनी ने क्या कहा?

इस पर बोलते हुए, धोनी ने खुद जडेजा की उस पारी के लिए धैर्य और संकल्प की प्रशंसा की। धोनी ने कहा, “इस स्थिति में भी, मैं जड्डू के लक्ष्य हासिल करने की प्रतिभा और मानसिकता को लेकर काफी आश्वस्त था। लेकिन फिर भी, यह निश्चित नहीं है कि ऐसा ही होगा। यह बेहद यादगार पारी थी। आप जानते हैं कि उन्होंने आखिरी गेंद से पहले जो कुछ छक्के लगाए थे, मुझे लगता है कि वे बहुत मुश्किल थे। टीवी पर देखने पर यह आसान लगता है। लेकिन, अब जब मैं निचले क्रम पर बल्लेबाजी करता हूं, तो मुझे पता है कि इस तरह की ऊंचाई हासिल करना और इसे छह रन से जीतना कितना मुश्किल है।

RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT