होम / IPL 2024: Mohammed Shami के बाद आईपीएल से बाहर हुआ यह स्टार गेंदबाज, Rajasthan Royals को लगा बड़ा झटका

IPL 2024: Mohammed Shami के बाद आईपीएल से बाहर हुआ यह स्टार गेंदबाज, Rajasthan Royals को लगा बड़ा झटका

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 12, 2024, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: संजू सैमसन की अगुवाई वाली आईपीएल टीम राजस्थान रॉसल्स को लगा बड़ा झटका लगा है। आरआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में हिस्सा नहीं लेंगे, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने मंगलवार, 11 मार्च को एक बयान में इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को अनफिट बताया है। वें भी पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका

मोहम्मद शमी, जिन्होंने आखिरी बार विश्व कप में भारत के लिए खेला था, ने 26 फरवरी को अपनी दाहिनी एड़ी की चोट के इलाज के लिए सर्जरी कराई। शमी गुजरात टाइटन्स के लिए एक बड़ी कमी होगी, जिसका नेतृत्व आईपीएल 2024 में शुभमन गिल करेंगे।
बीसीसीआई ने कहा, “फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और उन्हें आगामी टाटा आईपीएल 2024 से बाहर कर दिया गया है।”

ALSO READ: कप्तान की भूमिका में नजर आ सकते हैं Mitchell , मुख्य कोच ने कही यह बात

मेडिकल टीम की निगरानी में

राजस्थान रॉयल्स के स्टार प्रसिद्ध कृष्णा ने 23 फरवरी को अपने बाएं समीपस्थ क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी की और वह पूर्व चैंपियन के लिए आगामी संस्करण में नहीं खेल पाएंगे।
बोर्ड ने कहा, “उनकी (प्रसिद्ध) वर्तमान में बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही है और जल्द ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास फिर से शुरू करेंगे। वह आगामी टाटा आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।”

ALSO READ: MI में वापसी के बाद पहली बार नेट पर दिखे Hardik Pandya, यहां देखें वीडियो

पंत फिट घोषित

बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 में विकेटकीपिंग कर्तव्यों के लिए फिट घोषित किया। पंत दिसंबर 2022 में अपने जीवन-घातक दुर्घटना के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे।

ALSO READ: BCCI की मेडिकल टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज को बताया फिट, IPL 2024 में दिखाएंगे जलवा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT