होम / MS Dhoni: धोनी की एक झलक पाने के लिए युवक ने खरीदी इतनी महंगी टिकट, जानें पूरा मामला

MS Dhoni: धोनी की एक झलक पाने के लिए युवक ने खरीदी इतनी महंगी टिकट, जानें पूरा मामला

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 12, 2024, 12:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), MS Dhoni: आज क्रिकेट लवर्स से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। कुछ ऐसे शोक होते हैं जिसेक लिए इंसान किसी भी हद तक जाने की कोशिश करता है। वैसे ही एक व्यक्ति और उनकी तीन युवा बेटियां धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए क्या किया इस व्यक्ति ने ये आपको हम इस खबर में बताएंगे।

धोनी के प्रशंसक

सोमवार को हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया था, और ये मैच चेन्नई में एक पिता अपनी तीन बेटियों को साथ लेकर लाइव मैच देखने ले गया था। धोनी के प्रशंसकों की संख्या इस हद तक बढ़ चुकी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग किसी न किसी तरकीब में जुटे रहते हैं।

अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं Kartik Aaryan, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

 खरीदी इतनी महंगी टिकट

इस क्रिकेटर ने पूरे भारत में अपने प्रशंसकों की संख्या बहुत बढ़ा दी है, चेन्नई सुपर किंग्स के वफादार समर्थन ने उनकी स्थिति को महान स्तर तक बढ़ा दिया है, खासकर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों का कोईइ जवाब ही नहीं है। ऐसे ही एक धोनी प्रशंसक अपनी तीन बेटियों के साथ धोनी का खेल देखने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के टिकट दिलाने के लिए ₹64,000 का भुगतान किया। आपको बता दें कि आमतौर पर इतनी रकम लगती नहीं हैं आईपीएल की टिकट्स की लेकिन ये ब्लैक टिकट था जिसके कारण इतना भुगतान इस व्यक्ति को देना पड़ा।

बच्चों की स्कूल फीस देनी है बाकी

उस व्यक्ति ने बातचीत में कहा कि “मुझे टिकट नहीं मिले, इसलिए मैंने उन्हें ब्लैक में खरीदा। यह कुल 64,000 रुपये का था। मुझे अभी भी अपनी बच्चियों की स्कूल की फीस का भुगतान करना बाकी है। लेकिन हम एमएस धोनी को सिर्फ एक बार देखना चाहते थे। इसलिए हमने पैसों से टिकट खरीदी क्योंकि हमें धोनी को दखने का सपना पूरा करना था।

उनकी एक युवा बेटी ने कहा, “मेरे पिता ने इन टिकटों को पाने के लिए बहुत मेहनत की है। जैसे ही धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे।”

UP Board Result 2024: यूपी 12 और 10 बोर्ड का रिजल्ट जल्द होगा जारी, यहां चेक करें तारीख 

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

पीली सीएसके जर्सी पहने पिता और बेटियों ने सीएसके के हस्ताक्षरित प्रशंसक के रूप में सीटियां बजाने का अभिनय किया।उस व्यक्ति का यह कहना कि उसने अभी तक अपनी बेटियों की स्कूल फीस का भुगतान नहीं किया है, ने इंटरनेट के एक वर्ग को प्रभावित नहीं किया। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने कमेंट किए और एक यूजर ने लिखा कि “एक मैच बच्चों की शिक्षा से ज्यादा मूल्यवान नहीं है। इसका महिमामंडन न करें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT