होम / Cricket World Cup 2023: भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल कल, यह स्टार फुटबालर भी रहेगा मौजूद

Cricket World Cup 2023: भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल कल, यह स्टार फुटबालर भी रहेगा मौजूद

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 14, 2023, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023, David Beckham: इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम (David Beckham) 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विश्व कप 2023 अभियान के भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच देखने आ रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई के प्रतिष्ठित मैदान वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

अजेय टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 के अभियान के दौरान शानदार फॉर्म में रही है। टीम इंडिया ने अपने सभी नौ मैच जीत दर्ज की है। जिसमें धर्मशाला में ब्लैककैप्स के खिलाफ मैच भी शामिल है। विराट कोहली के 95 रनों की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चार विकेट से मैच जीत लिया था। मोहम्मद शमी ने सानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लेकर न्यूजीलैंड को केवल 273 रनों पर रोक दिया था। इस मैच में भारत ने 12 गेंद रहते जीत दर्ज कर ली थी।

यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के रूप में मौजूदगी

मुंबई में होने वाले मैच में काफी स्टार पावर होने की उम्मीद है और खेल के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में कुछ बड़े नाम मौजूद रहेंगे। अब, यह पुष्टि हो गई है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड के पूर्व मिडफील्डर बेकहम भी मैच के लिए मौजूद रहेंगे। पूर्व फुटबॉलर डेविड बेहकम (David Beckham) यूनिसेफ (Unicef) के सद्भावना राजदूत के रूप में खेल के लिए उपस्थित रहेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा जबकि, टॉस मैच से आधे घंटे पहले 01:30 PM पर होगा।

Cricket World Cup 2023: विश्व कप की प्राइज मनी जान रह जाएंगे दंग, विजेता-उपविजेता दोनों हो जाएंगे मालामाल

Cricket World Cup 2023: भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल कल, इंग्लैंड के पूर्व फुटबालर डेविड बेहकम भी रहेंगे मौजूद

Cricket World Cup 2023: सेमीफाइनल में आसान नहीं रही है भारत की राह, यहां देखें आंकड़ें

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT