होम / Diwali Offer: 35 हजार रुपये वाला 5G स्मार्टफोन मिल रहा है सिर्फ 7 हजार में, यहां से खरीदें

Diwali Offer: 35 हजार रुपये वाला 5G स्मार्टफोन मिल रहा है सिर्फ 7 हजार में, यहां से खरीदें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 12, 2022, 8:17 pm IST

Diwali Dhamaka Offer 2022: इस साल की दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है और फ्लिपकार्ट भी इस सेल में बढ़-चढ़कर भाग ले रहा है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहक दमदार प्रोडक्ट को बेहद किफायती दाम में खरीद सकते हैं। और इस फोन को अपने घर ले जा सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन सेल पर भी काफी अच्छी डील पा सकते है। आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप खुद ही इस ऑफर को आखिर कैसे इतनी कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन पर चल रहा है ऑफर

आपको बता दें, POCO F4 5G ही वो स्मार्टफोन है, जिस पर इतना धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है। और साथ ही ग्राहकों को काफी बचत करने का मौका दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 34999 यानी तकरीबन ₹35000 है, लेकिन इसे 27% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 25499 रुपए में बेचा जा रहा है।

सिर्फ 7 हजार में ऐसे मिलेगा फोन

आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन आप बेहद ही किफायदी कीमत में खरीद सकते हैं। इसके पीछे की वजह ये बताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ₹16900 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। जिसके बाद ग्राहक इसे तकरीबन ₹8599 की कीमत में खरीद सकते हैं। इतनी कीमत में खरीदने के बाद भी अगर आपको कीमत ज्यादा लग रही है तो आप एडमिट कार्ड ऑफिस से भी इसका लाभ उठा सकते हैं। जिसमें आपको 1000 से ₹2000 का फायदा मिल जाएगा और इस स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹7000 में खरीद पाएंगे।

इस फोन की है कईं खासियतें

अगर इस फोन की खासियत के बारें में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको काफी सारे यूनीक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इसके साथ ही इनमें 8 जीबी की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ ही 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 800 प्रोसेसर शामिल है।

 

ये भी पढे़:- Apple यूज़र्स के लिए तगड़ा झटका, 1 नवंबर से ये iPhone मॉडल होगा बंद – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT