होम / श्रद्धा हत्या कांड में बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज में श्रद्धा के शरीर के अंग को ले जाता दिखा आफताब

श्रद्धा हत्या कांड में बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज में श्रद्धा के शरीर के अंग को ले जाता दिखा आफताब

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 19, 2022, 6:32 pm IST

श्रद्धा हत्या कांड ने सबको हैरान कर दिया है। बता दें इस केस में पुलिस हर रोज एक नए खुलासे कर रही है। बता दें पुलिस ने एक और बड़ा खुलाशा किया है। दरअसल आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पिछले महीने सुबह बैग लेकर अपने घर के बाहर घूमते देखा गया था. सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है. ऐसा संदेह है कि वह श्रद्धा वालकर के शरीर के अंगों को ले जा रहा था. पुलिस फुटेज की पुष्टि करने की कोशिश कर रही है. 18 अक्टूबर को रिकॉर्ड किया गया, यह वीडियो भयावह हत्याकांड में सामने आने वाला पहला विजुअल सीसीटीवी फुटेज है.

इस वीडियो क्लिप में एक शख्स को हाथों में बैग और कार्टन पैकेज लिए सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है. उसका चेहरा साफ नहीं है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह आफताब है. जी न्यूज स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है.

इस बीच श्रद्धा के फोन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि जब वह लौट रहा था तो उसने श्रद्धा का फोन महाराष्ट्र में कहीं फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस सेल फोन को भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. श्रद्धा का फोन 26 मई तक चालू था, आखिरी लोकेशन श्रद्धा और आफताब के घर की थी.

श्रद्धा और आफताब मई में मुंबई से दिल्ली चले आए थे. पुलिस के अनुसार पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT