होम / Alaya Furniturewala: यू टर्न के प्रमोशन के दौरान अलाया फर्नीचरवाला ने नेपोटिज्म पर कसा तंज, कहा- मौका मिल सकता है लेकिन सफलता नहींं

Alaya Furniturewala: यू टर्न के प्रमोशन के दौरान अलाया फर्नीचरवाला ने नेपोटिज्म पर कसा तंज, कहा- मौका मिल सकता है लेकिन सफलता नहींं

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 21, 2023, 9:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alaya Furniturewala,दिल्ली:  सोशलाइट पूजा बेदी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान नेपोटिज्म और स्टार किड के टैग पर बात करती हुई नजर आई हैं। बता दें, अलाया जल्द ही ZEE5 की फिल्म यू टर्न में नजर आने वाली हैं। जो साउथ फिल्म सामंथा का रीमेक है। जिसको आरिफ खान ने डायरेक्ट किया है औऱ एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही बता दें, इसमें अलाया के साथ-साथ राजेश शर्मा, आशिम गुलाटी, श्रीधर दुबे और अपूर्व सुमन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

मुझे नेपो किड बोलने की बजाय मेरी मेहनत से पहचानेंगे- अलाया

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए हुए इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि, “लोगों ने हमेशा मुझे नेपो किड कहकर संबोधित किया है। बेशक मुझे नेपो किड होने की वजह से करियर में कई प्रिवलेज मिले हैं। लेकिन इस प्रिविलेज के साथ-साथ आपको जिम्मेदारी का भी सामना करना पड़ता है।”

” ये सही है कि प्रिवलेज के कारण कई चीजें शुरुआत में हमारे लिए आसान हो जाती हैं। लेकिन नेपोटिज्म की भी कुछ सीमाएं होती हैं। नेपोटिज्म के कारण आपको इंडस्ट्री में एक्सेस मिल सकता है। लेकिन फिल्म मिलना या उसकी कामयाबी आपकी मेहनत और काबिलयत पर निर्भर करती है।” आगे अलाया बताती है,”मैं लोगों की सोच तो नहीं बदल सकती हूं लेकिन मेरा फैमिली बैकग्राउंड वही रहेगा। हां मैं अपने काम से थोड़ा बदलाव ला सकती हूं। मेरे लिए मेरा काम ज्यादा मायने रखता है। अगर मैं अपने काम से समझौता करती हूं। तो मुझे काफी दुख होगा। इसलिए मैं अपनी पूरी मेहनत कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरी हर फिल्म के साथ ये बात साफ होती जाएगी। बहुत जल्द लोग सिर्फ मुझे नेपो किड बोलने की बजाय मेरी मेहनत से पहचानेंगे।”

यू टर्न का ट्रेलर देखें

Also Read: बडे पर ‘बेबी डॉल बन ट्रोल हुई देबीना, ट्रोलर्स बोले- ‘थोड़ा तो कंफर्ट…’
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT