होम / Diwali Playlist: पार्टी में यह फ़िल्मी गाने बजा कर सभी लोगों को ला सकते है डांस फ्लोर पर

Diwali Playlist: पार्टी में यह फ़िल्मी गाने बजा कर सभी लोगों को ला सकते है डांस फ्लोर पर

Roshan Kumar • LAST UPDATED : October 22, 2022, 7:03 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Favourite diwali playlist): कोरोना के कारण दो साल के ‘मौन उत्सव’ के बाद, लोग दिवाली को भव्य तरीके से मनाने के लिए तैयारी कर रहे हैं। दीपावली के उत्सव में, आप अपने उत्सव के दौरान  “संगीत” को भी नही भूलते है।

बॉलीवुड गायकों और संगीतकारों ने पिछले कुछ वर्षों में ऐसे गाने बनाए हैं जो किसी भी दिवाली पार्टी में सेकंडों में चार-चाँद लगा देते है। यदि आप सोमवार को एक मजेदार दिवाली पार्टी करने की योजना बना रहे हैं, तो सभी को डांस फ्लोर पर लाने के लिए नीचे दिए गए गाने जरूर बजाएं।

1.काला चश्मा – बादशाह और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया काला चश्मा, ‘बार बार देखो’ फिल्म का यह गाना पार्टी के दौरान बेहतरीन गानों में से एक है। इस हिट ट्रैक को कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​पर फिल्माया गया था। अपने मेहमानों के साथ ‘काला चश्मा’ गाते हुए अपनी पार्टी को और मज़ेदार बनाएं।

यह गाना ज़ी म्यूजिक कंपनी लेकर आई थी

2. बिजली बिजली– कुछ ही समय में दिवाली पार्टी शुरू करने के लिए ‘बिजली बिजली’ एक बेहतरीन गीत है। इस आकर्षक पंजाबी ट्रैक को हार्डी संधू की आवाज़ और जानी के गीत को इसे अधिक आकर्षक बनाने का श्रेय जाता है।

यह गाना देशी-मेलोडिज़ म्यूजिक कंपनी लेकर आई थी

3. द पंजाबन– ‘जुग जुग जीयो’ फिल्म के ‘द पंजाबन’ गाना इस साल की आया है और रिलीज होने के बाद से हर किसी के दिमाग में छाया हुआ है – खासकर अपने बढ़िया हुक स्टेप के कारण। गिप्पी ग्रेवाल, ज़हरा एस खान, रोमी और तनिष्क बागची द्वारा गाए गए इस हिट ट्रैक में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और वरुण धवन हैं।

यह गाना टी-सीरीज कंपनी लेकर आई थी 

4. गल्लां गूड़ियां– ‘गल्लां गूड़ियां’ एक ऐसा गाना है जो नॉन डांसर्स को भी डांस फ्लोर पर ला सकता है। फरहान अख्तर, मनीष जे. टीपू, शंकर महादेवन, सुखविंदर सिंह और यशिता यशपाल शर्मा द्वारा गाया गया, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का है। इस गाने के बजाने के बाद आप खुद को भांगड़ा करने से रोक नही पाएंगे।

यह गाना टी-सीरीज कंपनी लेकर आई थी 

5. लंदन ठुमकदा – कंगना रनौत-स्टारर ‘क्वीन’ के लंदन ठुमकदा गाने को लाभ जंजुआ, सोनू कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया था। शादी हो या पार्टी, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित यह गाना आज भी सभी की पसंदीदा बनी हुई है।

यह गाना टी-सीरीज कंपनी लेकर आई थी 

6. इश्क तेरा तड़पवे – कोई भी पार्टी बिना डीजे सुखबीर की ‘इश्क तेरा तड़पवे’ बजाए और लोगों को ‘ओह हो हो’ कहे बिना पूरी नहीं होती। 90 के दशक के इस हिट गाने को दिवंगत इरफान खान की फ्लिम ‘हिंदी मीडियम’ में फिर से गाया गया था.

यह गाना डेजी सुखबीर द्वारा लाया गया था

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने इस मामले में ममता सरकार को घेरा, बंगाल में इतने सीटें जीतने का किया दावा-Indianews
Delhi Congress Chief Resigns: दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का इस्तीफा, पार्टी महासचिव के हस्तक्षेप का दिया हवाला- indianews
भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT