होम / प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार द्वारा लगाए गए आरोप का दिया मुह तोड़ जवाब

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार द्वारा लगाए गए आरोप का दिया मुह तोड़ जवाब

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 9, 2022, 11:50 am IST

कल मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर कुछ आरोप लगाए थे। दरअसल नीतीश कुमार ने पीके पर आरोप लगाया था कि वो कांग्रेस में जेडीयू का विलय कराना चाहते थे। इसके साथ ही प्रशांत किशोर के उत्तराधिकारी वाले दावे पर कहा कि यह झूठ है। उन्हें जो कुछ भी बोलना है, बोलें। हमें इससे कोई लेना- देना नहीं है।अब प्रशांत किशोर नीतीश कुमार को जवाब दिया है बता दें प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार पर उनके उम्र का असर दिखने लगा है।

प्रशांत किशोर का नीतीश को जवाब

बता दें प्रशांत किशोर ने कहा कि “नीतीश कुमार पर अब धीरे-धीरे उनकी उम्र का असर दिखने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं जिस कारण से वह कुछ भी बोल रहे है। वे कह रहे हैं कि मैं BJP के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा” आगे उन्होंने कहा “मैं अगर BJP के एजेंडे पर काम करूंगा तो कांग्रेस और JDU को मजबूत करने के लिए उन्हें एक साथ विलय करने को क्यों कहूंगा” इतना ही नहीं किशोर ने कहा  कि नीतीश कुमार बोलना कुछ शुरू करते हैं और बोल कुछ जाते हैं। वो अकेले पड़ गए हैं। उनमें घबराहट है। इसका असर उनके बयानों और उनके कार्यकलापों में साफ तौर पर दिखता है।

 

नीतीश कुमार ने लगाए थे ये आरोप 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब सवाल पूछा गया कि प्रशांत किशोर ने कहा कि उन्हें पद का ऑफर दिया गया था। इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि यह पूरी तरह गलत है। मैंने कोई ऑफर नहीं दिया। वो ऐसे ही बोलते रहते हैं। कुछ नहीं है। उनकी जो मर्जी बोलते रहें। अब उनपर रोजाना क्या बोलते रहें। वो मेरे साथ रहते थे, मेरे घर पर रहते थे। क्या हम बोलें। अब जिसको जहां जाना जाएंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बताइए ये बात कोई बोलता है। एक दिन मुझसे आकर कह रहे थे कि अपनी पार्टी का कांग्रेस में मर्ज कर लीजिए। हमने कहा कि हम भला कांग्रेस में क्यों मर्ज करेंगे। ये आज से करीब 4-5 साल पहले की बात है

 

उनका कोई ठिकाना नहीं

इसलिए उनका कोई ठिकाना नहीं है। आजकल जहां गए हैं बीजेपी में तो उनके हिसाब से कर रहे हैं। इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि हम उनको नहीं बुलाए थे, वो खुद ही हमसे मिलने आए थे और क्या-क्या बात हुई थी हमारे बीच, इस पर हम कुछ नहीं बोलेंगे। उनको बोलने दीजिए जो कुछ बोलना है। उनको राजनीति से क्या मतलब है, इसलिए उनको बोलने दीजिए।

प्रशांत किशोर बीजेपी के लिए कर रहे हैं काम

इस दौरान नीतीश ने दावा किया प्रशांत किशोर बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। नीतीश ने कहा कि जब वो आरजेडी और जेडीयू का विरोध कर रहे हैं तो इसका मतलब तो यही हुआ कि वो बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद थे।

ये भी पढ़ें – चुनाव आयोग ने शिवसेना का पार्टी चुनाव चिह्न धनुष-बाण किया फ्रीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT