होम / 21 June 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है, जानें अपने राशि के बारे में

21 June 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है, जानें अपने राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 21, 2023, 5:25 am IST

21 June 2023, Rashifal:आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। मेष रााशि के लोगों के लिए आज आवश्यक कार्य के लिए आपको बाहर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। वही वृषभ राशि के लोगों के लिए आज व्यवसाय में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जानिए आज का दिन आपके लिए कितना अच्छा रहेगा।

मेष राशिफल (Aries)

आज आपका दिन सामान्य ठीक रहेगा। भाई बांधुओं के साथ आप कुछ समय बताएंगे और आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होंगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे और स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी काम में जोखिम लेने से बचना होगा और आपकी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं पूरी होंगी। किसी अपने के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। वाद-विवाद की स्थिति से दूर रहें।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज आप किसी विपत्ति में फंस सकते हैं। व्यर्थ के वाद-विवाद में न उलझें। वाणी पर संयम रखें। व्यापार में कोई नया काम शुरू न करें। आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, लेकिन संतान आपकी दी गई जिम्मेदारियां को समय रहते पूरा करेगी।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज काम के मामले में आप कोई बड़ा जोखिम न उठाएं। पाटनरशीप में कोई नया काम सोच-विचार कर करें। किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। पारिवारिक रिश्तों में चल रही अनबन दूर होगी।

सिंह राशिफल (Leo )

आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। कारोबार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।  किसी पुराने मित्र से मिलना होगा। कोई नया कार्य शुरू करने में किसी विशेष व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपके चारों का वातावरण आनंदमय रहेगा और आप अपने रुके हुए कामों को तेजी से निपटने की कोशिश करेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में अभी विलंब होगा। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

तुला राशिफल (Libra)

आज आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। खान-पान पर नियंत्रण रखें और कहीं बाहर न जाएं।  धार्मिक कार्यों के प्रति आपका रूझान बढ़ेगा, लेकिन आप किसी काम को बेहतर करने की पूरी कोशिश करेंगे। वाद-विवाद से दूर रहें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio )

आज का दिन स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहने वाला है और आप जिम्मेदारी से आगे बढ़ेंगे। मेहमानों की आवक बनी रहेगी। व्यवहार में आप सहजता दिखाएं। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर मानसिक तनाव बना रहेगा। आज कोई बड़ा काम हाथ से निकल सकता है।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आप आज किसी धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और घर परिवार में मांगलिक कार्य होंगे।भाई व बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा और कामों में चल रहे अवरोधों को आप दूर करेंगे।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए आय और व्यय को बढ़ाने वाला रहेगा। आप व्यस्त रहने के कारण अपने कामों पर ध्यान नहीं देंगे।आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, तो उसमें आपको जीत अवश्य मिलेगी। सीखने पर आप पूरा जोर देंगे, लेकिन आप कार्यक्षेत्र के कामों में सूझबूझ दिखाएं। किसी यात्रा आदि पर भी जा सकते हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी।

मीन राशिफल (Pisces)

आज आपका स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी परिचित व्यक्ति से वाद-विवाद हो सकता है। व्यर्थ के कामों में धन खर्च होगा। घर परिवार में सदस्यों के बीच चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी।

ये भी पढ़े- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
ADVERTISEMENT