होम / Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से मैदान में उतरेंगी बॉलीवुड क्वीन , नाम के ऐलान के बाद शेयर किया पोस्ट

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से मैदान में उतरेंगी बॉलीवुड क्वीन , नाम के ऐलान के बाद शेयर किया पोस्ट

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 24, 2024, 9:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में महज कुछ दिनों का समय बचा है। सारी पार्टियां चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से लग चुकी है। पार्टियों द्वारा अपने उम्मीदवारों के नाम भी घोषणा की जा रही है। इसी क्रम में आज (रविवार) बीजेपी ने अपनी पांचवी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें 111 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई।

  • अरुण गोविल को मिला टिकट
  • नका गांधी सुल्तानपुर सीट से बरकरार 

वरुण गांधी का नाम गायब

जारी की गई लिस्ट में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौता का भी नाम शामिल है। बता दें कि कंगना को हिमाचल प्रदेश, मंडी से टिकट दिया गया है। इनके अलावा लोकप्रिय टीवी धारावाहिक रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को मेरठ से दावेदारी दी गई है। वहीं वरुण गांधी को उत्तर प्रदेश में भाजपा की उम्मीदवार सूची से हटा दिया गया है। जबकि उनकी मां मेनका गांधी ने सुल्तानपुर सीट बरकरार रखी है।

देश Shiv Shakti: अंतर्राष्ट्रीय खगोलीय संघ ने चंद्रयान 3 के लैंडिंग साइट के नाम को दी मान्यता, ‘शिव शक्ति’ से जाना जाएगा ऐतिहासिक जगह

पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

नाम के घोषणा के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है, मैं इसका पालन करता हूं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान का फैसला। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने के लिए सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता और एक विश्वसनीय लोक सेवक बनने के लिए उत्सुक हूं।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT