होम / Bigg Boss 17 Premiere: सलमान खान ने किया 17 कंटेस्टेंट का खुलासा, कहा- बम से अधिक विस्फोटक होंगे कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Premiere: सलमान खान ने किया 17 कंटेस्टेंट का खुलासा, कहा- बम से अधिक विस्फोटक होंगे कंटेस्टेंट

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 16, 2023, 12:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 17 Premiere: सलमान खान ने किया 17 कंटेस्टेंट का खुलासा, कहा- बम से अधिक विस्फोटक होंगे कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Premiere

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss 17 Premiere, दिल्ली: जैसे ही सलमान खान नए सीज़न की मेजबानी के लिए लौट आए, यहां कलर्स पर रियलिटी शो के लॉन्च से सभी अपडेट हैं। सलमान खान लोकप्रिय रियलिटी शो के नए सीज़न की मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं और उन्होंने वादा किया है कि यह हर किसी के लिए समान नहीं होगा।

उन्होंने कहा है कि इस सीज़न में प्रतियोगी बम से भी अधिक विस्फोटक होंगे जिसके लिए उन्हें अपने दिल, दिमाग और दम का उपयोग करना होगा। इस साल कुछ ऐसे नियम भी पेश किए जाने की उम्मीद है जो पहले कभी नहीं सुने गए। इस साल शो में एक नहीं बल्कि तीन घर हैं। यहां जानिए शो के ग्रैंड प्रीमियर के बारे में सभी दिलचस्प अपडेट।

बिग बॉस 17 का घर दिखेगा अलग

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी घर में प्रवेश करने वाले पहले और दूसरे प्रतियोगी थे। उनके बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, एक विवाहित जोड़े थे। अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन भी घर में आ गए हैं। घर में प्रवेश करने वाले अन्य लोगों में अभिनेता ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार शामिल हैं। पिछले सीज़न के विपरीत, बिग बॉस 17 का घर अत्यधिक भव्य आंतरिक साज-सज्जा का दावा नहीं करता है और इसमें एक विशिष्ट विंटेज और गॉथिक वाइब है।

सलमान खान इस बार कटे हुए बालों वाले लुक में हैं क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं। यह शो कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। यह जियो सिनेमा पर लाइव देखने के लिए भी उपलब्ध होगा।

पहले ही दिन हुई तू-तू, मैं-मैं

‘बिग बॉस 17’ में एक बार फिर आपको 14 कंटेस्टेंट्स देखने को मिलेंगे। मगर कंटेस्टेंट्स के कॉन्सटैंट नंबर्स के अलावा आपको बाकी सब कुछ बदला हुआ नजर आएगा। इस बार शो की थीम से लेकर नियम कायदे तक बिल्कुल अलग हैं। कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग थीम के कमरे में रखा गया है।

वहीं, कपल बनकर आए कंटेस्टेंट्स को आते ही अलग कर दिया गया। पहले ही एपिसोड में अभिषेक कुमार की तू-तू, मैं-मैं होते देखने को मिली। शो की शुरुआत खूब सारे धूम धड़ाकों के साथ हुई है। लेकिन आगे वाले एपिसोड में और भी बहुत कुछ होते देखने को मिलेगा।

पहले हफ्ते नॉमिनेट हुए ये सदस्य

‘बिग बॉस 17’ में 105 दिनों तक लॉक रहने के लिए कंटेस्टेंट्स तैयार हैं। करीब 110 कैमरों की निगरानी में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और एक और कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। बिग बॉस फैन पेज की तरफ से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, अंकिता और मुनव्वर सेफ हैं। यानी एलिमिनेशन की तलवार नील और चौथे कंटेस्टेंट पर है।

ये भी पढ़े 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT