होम / Pankaj Tripathi: पहली फिल्म के चेक पर पंकज त्रिपाठी का दिलचस्प खुलासा, जानें क्या कहा

Pankaj Tripathi: पहली फिल्म के चेक पर पंकज त्रिपाठी का दिलचस्प खुलासा, जानें क्या कहा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 23, 2023, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Tripathi, दिल्ली: पंकज त्रिपाठी की गिनती बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में होती है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर पर खुलकर बात की। इस बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि पहली फिल्म के लिए उन्हें मिले चेक में किस अभिनेत्री के हस्ताक्षर थे। साथ ही, उन्होंने फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ काम करने के बारे की बातचीत।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उनके पहले वेतन चेक पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के हस्ताक्षर थे। उन्होंने जान्हवी कपूर के बारे में भी खुलकर बात की और उनकी प्रशंसा की। बता दें कि फिल्म गुंजन सक्सेना में वह अभिनेत्री के पिता के रोल में थे। जान्हवी के बारे में बात करते हुए पंकज ने कहा कि वह एक अच्छी और बहुत मेहनती लड़की है। वह उनका बहुत सम्मान करते हैं।

त्रिपाठी ने खुलासा किया

जब अभिनेता से यह पूछा गया कि क्या अभिनेताओं को प्रदर्शन की तैयारी के लिए किसी के घर जाना सामान्य बात है? तो इस पर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि यह बहुत ही सामान्य नहीं है। अभिनेता ने कहा, “हम अभिनेता लोग रीडिंग सेशन के लिए एक कार्यालय में ही मिलते हैं, लेकिन डायरेक्टर ने मुझसे बोला कि वह मेरे घर आना चाहती हैं, तो मैंने कहा कि हां वह आ सकती हैं।

इस दौरान, त्रिपाठी ने उल्लेख किया कि वह हमेशा अपने सह-अभिनेताओं और उभरते अभिनेताओं की मदद और सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि वह हमेशा चाहेंगे कि वे जीवन में अच्छा करें और सर्वोत्तम संभव तरीके से कला सीखें। पंकज ने यह भी कहा कि वह अक्सर नए लोगों के साथ काम करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे सहज महसूस करें।

पंकज त्रिपाठी वर्कफ़्रंट (Pankaj Tripathi)

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार ओएमजी 2 में देखा गया। उनके पास पाइपलाइन में मैं अटल हूं, मेट्रो इन दिनों और स्त्री 2 हैं। उन्हें हाल ही में मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews
ADVERTISEMENT