होम / Agra News: मालिक को खाने में देती थी नींद की गोलियां, बेहोश होने पर नौकरानी करती थी ये काम

Agra News: मालिक को खाने में देती थी नींद की गोलियां, बेहोश होने पर नौकरानी करती थी ये काम

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 5, 2024, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक नौकरानी की चलाकी की ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि घर में खाना बनाने वाली नौकरानी अपने मालिक के खाने में नशे की की गोलियां मिलाती थी। इसके बाद जब मालिक सो जाते तो वो घर का सामान चोरी करती थी। यह पूरा मामला तब सामने आया जब व्यक्ति ने अपने घर की सीसीटीवी चेक किया। महिला के इस हरकत का पता चलते हीं पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

पीड़ित परिवार ने क्या कहा

पीड़ित परिवार ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कामवाली मंजू से उनका संपर्क 2017 में हुआ था। उस समय मंजू के बच्चों की तबीयत सही नहीं थी। तब इस परिवार ने उसकी मदद की थी। जिसके बाद महिला काम छोड़कर चली गई। जिसके बाद मंजू ने नवंबर 2023 में दोबारा परिवार से काम मांगा। एक फिर मदद की हाथ बढ़ाते हुए परिवार ने 2,500 रूपये में खाना बनाने के लिए मंजू को रख लिया। इसी दौरान कुछ दिनों के लिए घर के सीसीटीवी कैमरे बिगड़ गए। तभी राशन का खर्च अचानक बढ़ गया। जिसके बाद मालिक को शक हुआ।

पुलिस में शिकायत दर्ज

मालिक ने शक होने के बाद कामवाली से बिना बताए रातो रात सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। जिसमें साफ तौर पर देखा गया कि मंजू खाने में कुछ सफेद रंग का पाउडर मिलाती है। जिसके बाद मालिक को एहसास हुआ कि खाना खाने के बाद उन्हें गहरी निंद क्यों आती थी। शिकायतकर्ता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है। साथ ही कामवाली को काम से हटा दिया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
ADVERTISEMENT