Monday, December 6, 2021
HomeUttar PradeshAttempted Robbery मुजफ्फरनगर में हाईवे पर फिर लूटपाट की कोशिश, गोली लगने...

Attempted Robbery मुजफ्फरनगर में हाईवे पर फिर लूटपाट की कोशिश, गोली लगने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

Attempted Robbery
इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर:

मुजफ्फरनगर में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से बदमाशों ने दिल्ली-दून हाईवे पर बंदूक दिखाकर 2 युवकों से लूटपाट की कोशिश की। जब उनके पास से कुछ न मिल सका तो बदमाशों ने गुस्से में फायरिंग कर दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

हाईवे पर दो दिन के भीतर फायरिंग की यह दूसरी घटना हुई है। इससे पहले छपार क्षेत्र में बाइक सवार अर्पित गोयल की चार गोलियां मारकर हत्या की गई थी, जिसमें पुलिस अभी तक खाली हाथ है। जानकारी के मुताबिक ओडिशा प्रांत के निवासी दो युवक नरेश और सुदर्शन होटल में करते हैं। वे अपना काम खत्म कर मंसूरपुर स्थित अपने कमरे पर लौट रहे थे। जैसे ही वे गांव खानुपुर के निकट पहुंचे, वहां बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनसे लूटपाट करने लगे।

घायल सुदर्शन ने बताया कि उनके पास कुछ नहीं था, इसी से सखफा बदमाशों ने उन दोनों पर गोलियां बरसा दीं। गोली लगने से नरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुदर्शन घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मेरठ की ओर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE