होम / गाजियाबाद में निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप, पीटा, प्राइवेट पार्ट में राड डाली फिर सड़क पर फेंक दिया

गाजियाबाद में निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप, पीटा, प्राइवेट पार्ट में राड डाली फिर सड़क पर फेंक दिया

Vir Singh • LAST UPDATED : October 19, 2022, 11:39 am IST
  • दरिंदों ने दो दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद, (Nirbhaya Like Cruelty In Ghaziabad): एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाली व क्रुरता की सारी हदें पार करने वाली वारदात सामने आई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की यह वारदात है। यहां पांच दरिंदों ने दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया है। नंद ग्राम थाना क्षेत्र के आश्रम रोड पर दरिंदों ने युवती को अगवा करके पहले उसके साथ गैंगरेप किया, फिर उसे जमकर पीटा, फिर एक बोरे में भरकर युवती को सड़क किनारे फेंक दिया। दरिंदों ने दो दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया।

चार दरिंदे गिरफ्तार, पांचवें की तलाश जारी

गाजियाबाद पुलिस ने चार दरिंदों को हिरासत में लिया है। लिया है। मामले में युवती के भाई ने शिकायत दी थी। इसी आधार पर चारों को दबोचा गया। पांचवें की तलाश जारी है। गाजियाबाद पुलिस ने उसकी धरपकड़ के लिए कई टीमें बनाई हैं और छापेमारी की जा रही है।

दिल्ली की रहने वाली है युवती, स्कोर्पियो से किया अगवा

युवती दिल्ली की रहने वाली है और वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह गाजियाबाद से लौट रही थी। दरिंदों ने स्कोर्पियो कार में उसका अपहरण कर लिया और इसके उन्होंने उसके साथ हैवानियत की। गैंगरेप के बाद पीड़िता के प्राइवेट में दरिंदों ने राड भी डाल दी। फिर उसे मरा समझकर बोरे में भरकर सड़क किनारे छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में युवती को भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

दिल्ली महिला आयोग ने मांगा जवाब

शुरुआती जानकारी के मुताबिक युवती आश्रम रोड के पास घायल स्थिति में मिली थी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली की लड़की रात को गाजियाबाद से लौटकर आ रही थी और इस बीच पांच लोगों ने उसे जबरन उठाकर गाड़ी में बिठा लिया।

Also Read : पंजाब के जालंधर में एक ही परिवार के 5 लोगों को जिंदा जलाया

Also Read : केंद्र सरकार ने रबी फसलों के लिए किया एमएसपी का ऐलान, मसूर पर सबसे ज्यादा

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT