होम / Cricket World Cup 2023: मैच से पहले एडम ज़म्पा पहुंचे आगरा, किया यह काम

Cricket World Cup 2023: मैच से पहले एडम ज़म्पा पहुंचे आगरा, किया यह काम

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 24, 2023, 9:21 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: भारत विश्व कप 2023 की मेजबानी कर रहा है। दुनिया के 10 देशों की टीम विश्व कप के लिए भारत में मौजुद है। ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम ज़म्पा दुनिया के सात अजूबों में से एक प्रतिष्ठित ताज महल का दौरा करने के लिए सोमवार सुबह आगरा पहुंचे। ज़म्पा को उनके परिवार के साथ ताज महल में देखा गया। स्मारक के अपने दौरे के बाद, ज़म्पा ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वास्तुकला का इतना सुंदर नमूना मशीनों के उपयोग के बिना बनाया जा सकता है।

 पारिवार के साथ किया दौरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़म्पा अपनी मां पत्नी और बेटे के साथ किनारे पर बने हाथीदांत-सफेद संगमरमर के मकबरे का दौरा करने गए थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर सुबह लगभग 05:45 वहां पहुंचे।

25 अक्टूबर निदरलैंड से भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया और निदरलैंड के बीच 25 अक्टूबर (बुधवार) को मुकाबला होना है। ज़म्पा मुकाबले के लिए टीम के साथ दिल्ली में हैं। चूँकि आगरा दिल्ली से 250 किलोमीटर दूर है, ज़म्पा ने इस अवसर का उपयोग ताज देखने के लिए किया।

ऑस्ट्रेलिया जीत की हैट्रिक पूरी करने को तैयार 

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन की बात करें तो टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे सफल टीम ने चार मैच खेले हैं, जिनमें से दो में जीत और दो में हार मिली है। वे अपने पहले दो मैचों में भारत और दक्षिण अफ्रीका से हार गए, जबकि श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर डचों के खिलाफ मैच से पहले कुछ लय हासिल की, जहां वे जीत की हैट्रिक पूरी करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: मोहम्मद हफीज ने भारत को लेकर की टिप्पणी, आकाश चोपड़ा ने लगा दी क्लास

Cricket in Olympics: ओलंपिक में शामिल हुआ क्रिकेट, जानें Virat Kohli की क्यों हो रही चर्चा

Cricket World Cup 2023: पाक पर जीत के बाद, भारत के दोनों हाथ में लड्डू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT