होम / World Cup 2023: शुभमन गिल के बाद डेंगू के चपेट मे आए ये स्टार कॉमेंटेटर, भारत-पाकिस्तान मैच में नहीं आएंगे नजर

World Cup 2023: शुभमन गिल के बाद डेंगू के चपेट मे आए ये स्टार कॉमेंटेटर, भारत-पाकिस्तान मैच में नहीं आएंगे नजर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 13, 2023, 11:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), World Cup 2023: विश्व कप का महामुकाबला कल यानी 15 अक्टूबर शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। ये मैच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। हाल ही में भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू के शिकार हो गए थे। इस मैच में खेलेंगे या नहीं ये अभी तक तय नहीं हो सका है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

कमेंट्री पैनल का नहीं बन सकेंगे हिस्सा 

शुभमन गिल के बाद अब एक और दिग्गज डेंगू का शिकार हो गया है। इस दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट देते हुए बताया है कि वह भारत-पाकिस्तान मैच में नजर नहीं आएंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने मैच से पहले भारतीय स्टार कॉमेंटेटर हर्षा भोगले डेंगू का शिकार हो गए हैं। हर्षा भोगले इस मैच में कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत निराश हूं कि मैं भारत-पाकिस्तान के मैच में शामिल नहीं हो सकूंगा। मुझे डेंगू हो गया है। जिसके चलते शरीर में कमजोरी और इम्यूनिटी काफी कम हो गई है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि 19 अक्टूबर के मैच से पहले स्वस्थ हो सकूं। शुभमन गिल वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती दो मैच नहीं खेल सके थे।

प्लेइंग 11 में वापसी कर सकते हैं शुभमन गिल

हालांकि अब माना जा रहा है कि गिल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और वह प्लेइंग 11 में वापसी कर सकते हैं। वह इस मैच के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और गुरुवार को उन्होंने नेट्स प्रैक्टिस भी करते देखा गया है। शुभमन गिल ने इस साल वनडे में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में उनका ठीक होना टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर है।

लगातार तीसरी जीत पर है भारत की नजर 

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। भारत का वर्ल्ड कप 2023 में पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से था। उसने यह मैच 6 विकेट से जीता था। इसके बाद टीम इंडिया का सामना अफगानिस्तान से हुआ। इस मैच में भी भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से जीत अपने नाम की। अब उसके सामने पाकिस्तान की टीम है, जो इस टूर्नामेंट में अपने दोनों मैच जीतकर आ रही है। लेकिन वनडे वर्ल्ड कप में वह भारत से अभी तक नहीं जीत सकी है।

Read more:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT