होम / World Cup 2023: शर्मनाक हार के बाद पाक क्रिकेट टीम के डायरेक्टर का BCCI पर तंज, कही ये बात

World Cup 2023: शर्मनाक हार के बाद पाक क्रिकेट टीम के डायरेक्टर का BCCI पर तंज, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 15, 2023, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की। वहीं अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखा। 14 अक्टूबर शनिवार को अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप के महामुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से शिकस्त दी। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर को झटका लगा है। और वह इस हार को पचा नहीं पा रहे। वो इस हार से बौखला गए हैं। उन्होंने मैच के बाद बीसीसीआई पर तंज कसते हुए कहा कि, ये आईसीसी टूर्नामेंट जैसा नहीं लग रहा था। ऐसा लग रहा था कि जैसे बीसीसीआई का टूर्नामेंट हो रहा हो।

पाक क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर का बयान

“ईमानदारी से कहूं तो भारत- पाकिस्तान मुकाबला आईसीसी (ICC) टूर्नामेंट नहीं लग रहा था। ऐसा लग रहा था कि जैसे ये द्विपक्षीय सीरीज का मैच खेला जा रहा हो। ऐसा लग रहा था जैसें ये बीसीसीआई (BCCI) का आयोजन हो। मैंने माइक्रोफोन से दिल-दिल पाकिस्तान बार-बार नहीं सुना। तो मैच के नतीजे पर इन बातों का असर पड़ता है। लेकिन मैं इसे बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहूंगा।”

मैं नहीं लगवाना चाहता हूं जुर्माना: आर्थर

भारत और पाकिस्तान मैच की जब बात आती है। तब क्रिकेट प्रशंसको के मन में एक अलग खुमारी छा जाता है। ऐसा माना जा रहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला कांटे का होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मानों भारत ने इस मुकाबलें को एकतरफा पाकिस्तान को 7 विकेट से शिकस्त दी। जब पाक क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर से पूछा गया कि विश्व कप में पक्षपातपूर्ण माहौल होना सही है और क्या इसकी मंजूरी होनी चाहिए? इस पर उन्होंने कहा कि, मैं इस मैच पर कभी कुछ कमेंट नहीं कर सकता हूं। मैं जुर्माना नहीं लगवाना चाहता हूं।

पाकिस्तान के हेड कोच ग्रांट ब्रैडबर्न

वहीं बात करें पाकिस्तान के हेड कोच ग्रांट ब्रैडबर्न की तो उन्होंने भी कुछ ऐसी ही बात कही। ब्रैडबर्न ने कहा, “स्वाभाविक रूप से ऐसा ही होना था। हम वास्तव में दुखी हैं कि हमारे फैस यहां नहीं पहुंच पाए. उन्हें वीजा नहीं मिला। उन्हें यहां रहना अच्छा लगेगा और मुझे यकीन है कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी हमारे फैंस को पसंद करेंगे। ईमानदारी से कहूं तो वर्ल्ड कप के मैच जैसा महसूस नहीं हुआ।”

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
Supreme Court: सेलिब्रेटियों को अब भ्रामक विज्ञापन करना पड़ेगा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ये आदेश-Indianews
BCCI: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? केंद्र सरकार का होगी आखिरी फैसला-Indianews
बेटी मालती को लेकर इस चीज का ध्यान रखती है Priyanka, मां होने की जिम्मेदारी पर की बात – Indianews
Petrol Diesel Price: रोज बदलते है प्रट्रोल डिजल के भाव, जानें क्या है आपके राज्य का हाल-Indianews
Noida: नोएडा में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, लिफ्ट के अंदर एक बच्ची पर किया हमला-Indianews
ADVERTISEMENT