होम / New Google Pixel Series जल्द होगी लॉन्च

New Google Pixel Series जल्द होगी लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 11, 2021, 9:38 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

New Google Pixel Series : गूगल अपना नया स्मार्टफोन Google Pixel 6, Pixel 6 Pro 19 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है गूगल के फैन्स इसका बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है। हालांकि कंपनी ने अभी इस फ़ोन के बारें में कुछ भी खुलासा नहीं किया है फोन के फीचर्स को लेकर कंपनी ने चुप्पी साधी हुई है, पर लीक्स में इस फ़ोन के बहुत से फीचर्स सामने आए है। आइए जानते है फ़ोन में क्या होगा ख़ास।

Google Pixel 6, Pixel 6 Pro संभावित स्पेसिफिकेशन्स (New Google Pixel Series)

बता दें कि कंपनी ने अगस्त में Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro से पर्दा उठा दिया था। इसके साथ ही कंपनी ने स्पष्ट किया था कि इन स्मार्टफोन मे इनहाउस Tensor सेंसर का उपयोग किया जाएगा। Pixel 6 Pro में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि Pixel 6 में ड्यूल रियर कैमरा दिया जाएगा। Pixel 6 में 6.4 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन मिलेगी। वहीं Pixel 6 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की QHD+ डिस्प्ले दी जाएगी। दोनों ही स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। Pixel 6 Pro में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

पर्फोमन्स होगी शानदार

लीक्स की मानें तो गूगल पिक्सल 6 में नई कस्टम-बिल्ट चिप Google Tensor के साथ आएगा जो स्मार्टफोन की परफॉरमेंस को बेहतर करेगी। इस चिप की मदद से यूजर बिना इंटरनेट के मैसेज और वीडियोज को ट्रान्स्लेट कर सकेंगे और कंपनी का यह दावा है कि इस चिप से स्मार्टफोन 80% ज्यादा स्पीड से चलेगा, एप्स को लोड करेगा और बैटरी भी बचाएगा। इस तरह गूगल की इस चिप से आपका स्मार्टफोन हैंग भी नहीं करेगा।

स्क्रीन को मजबूती देगा कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस

गूगल पिक्सल 6 एक 6.4-इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है और ऐसा कहा जा रहा है कि इसका रिफ्रेश रेट पहले से काफी बेहतर होने वाला है। साथ ही, खबरों की मानें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का इस्तेमाल किया है जिसे अब तक का सबसे मजबूत गोरिल्ला ग्लास माना जा रहा है। इस ग्लास की मदद से गूगल पिक्सल 6 को पुराने पिक्सल स्मार्टफोन्स के मुकाबले दो गुना ज्यादा स्क्रैच रेजिस्टेन्स मिलेगी। साथ ही, इस स्मार्टफोन को IP69 की रेटिंग मिली है जिससे यह धूल और पानी में भी खराब नहीं होगा।

Google Pixel 6, Pixel 6 Pro संभावित कीमत

पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार Google Pixel 6 को बाजार में 56,200 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Pixel 6 Pro की शुरुआती कीमत लगभग 77,900 रुपये हो सकती है।

Also Read : यदि आप भी ये गलतियां कर रहें है तो तुरंत सम्भल जाएं नहीं तो WhatsApp Account हो जाएगा बैन

Also Read : Realme Buds Air 2 लॉन्च होंगे नए अवतार में, जानिए लॉन्च डेट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भुगतान विवाद पर बेस्ट फ्रेंड Krishna Mukherjee के सपोर्ट में उतरे Aly Goni, कही ये बात -Indianews
पटौदी पैलेस से स्विस होम तक, इतने करोड़ के मालिक हैं Kareena-Saif Ali Khan -Indianews
Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
ADVERTISEMENT