होम / Chirag Paswan: चिराग पासवान फिर से चुने गए LJP-R के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जिम्मेदारी मिलते ही किया बड़ा ऐलान

Chirag Paswan: चिराग पासवान फिर से चुने गए LJP-R के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जिम्मेदारी मिलते ही किया बड़ा ऐलान

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 25, 2024, 9:22 pm IST

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Chirag Paswan: रांची में आयोजित लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान को 5 साल के लिए फिर से पार्टी का अध्यक्ष चुना गया। इस पर चिराग पासवान ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया।

इजराइल-हिजबुल्लाह जंग में इस देश की हुई एंट्री, जानें क्या होगा परिणाम

पार्टी के बारे में चिराग ने क्या कहा?

आगे चिराग ने कहा, ‘बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मुझे अगले पांच साल के लिए फिर से चुना है। बैठक में हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा हुई। उन्होंने आगे कहा कि झारखंड में उनकी पार्टी अपने राष्ट्रीय गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के साथ या अपने दम पर चुनाव लड़ सकती है।

झारखंड चुनाव लड़ने का किया ऐलान

आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान की लोजपा (आर) ने 28 सीटों पर दावा किया है। वहीं, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पहले ही 11 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। दोनों ही पार्टियां एनडीए की सहयोगी हैं। इसलिए बीजेपी लोजपा (आर) और जेडीयू के लिए कुछ सीटें छोड़ सकती है। इन सबके बीच झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की रणनीति क्या होगी, इस पर सबकी नजरें टिकी हैं।राज्य में कुल 81 विधानसभा सीटें हैं।

मुश्किलों में Sheikh Hasina! बांग्लादेश की यूनुस सरकार ने कसा शिकंजा, हत्या के 4 और मामले दर्ज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT