होम / Jan Suraaj Women Meeting: नीतीश कुमार के साइलेंट वोट पर प्रशांत किशोर की नजर, इस दिन होगी जनसुराज की बड़ी महिला बैठक

Jan Suraaj Women Meeting: नीतीश कुमार के साइलेंट वोट पर प्रशांत किशोर की नजर, इस दिन होगी जनसुराज की बड़ी महिला बैठक

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 22, 2024, 5:22 pm IST

प्रशांत किशोर

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Jan Suraaj Women Meeting: 2 अक्टूबर 2024 को जनसुराज एक राजनीतिक पार्टी बन जाएगी। जनसुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने इसकी घोषणा तो कर दी है, लेकिन उससे पहले खास तैयारियां जोरों पर हैं। इसके तहत 25 अगस्त को पटना के बापू सभागार में जनसुराज की ओर से एक बड़ी बैठक होने जा रही है। बताया गया है कि इसमें 15 से 20 हजार महिलाएं मौजूद रहेंगी। इस बैठक को जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर संबोधित करेंगे और प्रशांत किशोर महिलाओं के लिए आगे क्या करना है, महिलाओं का उत्थान कैसे हो सकता है, इस पर भी बात करेंगे और महिलाओं से सवाल भी पूछेंगे।

Also Read : Janmashtami 2024: जन्माष्टमी पर बन रही कांच की मूर्तियां, खूबसूरती इतनी की अमेरिका-जर्मनी तक हो रही हैं डिमांड

‘बड़ी संख्या में महिलाएं जनसुराज से जुड़ रही हैं’

जनसुराज की महिला प्रवक्ता मनोरमा सिंह ने गुरुवार 22 अगस्त को कहा कि बड़ी संख्या में महिलाएं प्रशांत किशोर से जुड़ रही हैं और धीरे-धीरे जनसुराज में महिलाओं की संख्या काफी बढ़ गई है और अब भी पूरे बिहार में रोजाना बड़ी संख्या में महिलाएं जुड़ रही हैं। प्रशांत किशोर महिलाओं की नब्ज समझ रहे हैं। वे महिलाओं की मूल समस्या को समझ रहे हैं। प्रशांत किशोर महिलाओं को लुभा नहीं रहे हैं, बल्कि उन्हें उम्मीद दे रहे हैं कि हम भविष्य में महिलाओं को विशेष भागीदारी देंगे।

नीतीश कुमार की शराबबंदी पर हमला

प्रवक्ता मनोरमा ने कहा कि शराबबंदी से महिलाएं ज्यादा परेशान हुई हैं। करीब डेढ़ करोड़ जीविका दीदी हैं, जिनसे वे खाना बनाने का काम करवा रहे हैं। हमें ऐसी सरकार चाहिए जो महिलाओं को पढ़ाए-लिखाए और डॉक्टर-इंजीनियर बनाए, न कि उन्हें 100 और 200 रुपये का काम करने के लिए प्रेरित करे। फिर नीतीश कुमार महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए कैसे काम कर रहे हैं। ऐसे कई सवाल हैं जो प्रशांत किशोर 25 अगस्त की बैठक में उठाएंगे।

Also Read : Bihar Car Registration: वाहन रजिस्ट्रेशन पर बिहार सरकार ने लिया बड़ा फैसला, लोगों में खुशी की लहर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT