होम / Train News: आज से इन 6 ट्रेनों के समय में बदलाव, जानें डिटेल में

Train News: आज से इन 6 ट्रेनों के समय में बदलाव, जानें डिटेल में

Anjali Singh • LAST UPDATED : August 31, 2024, 12:14 pm IST

Train News

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Train News: आज से पूर्व-मध्य रेलवे की कई प्रमुख ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। इस बदलाव में विशेष रूप से राजेंद्र नगर से खुलने वाली न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस का समय संशोधित किया गया है। अब यह ट्रेन अपने निर्धारित समय में बदलाव के साथ शाम को लेट शो से चलेगी। तकनीकी कारणों से कई स्टेशनों पर रुकने के समय में भी संशोधन किया गया है।

Read More: Kolkata Doctor Rape-Murder केस में खलबली के बीच वायरल हो गई ऐसी तस्वीर, अब कब्र से भी खुद बाहर आएगा असली गुनहगार!

जानें ट्रेनों की डिटेल

बदलाव की गई ट्रेनों में गाड़ी संख्या 13248, 13164, 17008, 14673 और 14649 शामिल हैं। इन ट्रेनों के समय में किए गए बदलावों से यात्रियों को सफर के दौरान नए शेड्यूल का पालन करना होगा। इसके अलावा, कुछ ट्रेनों की परिचालन तिथियों में भी विस्तार किया गया है। गाड़ी संख्या 04137, 04138, 05289, 05290, 05557 और 05558 की नई परिचालन तिथियां 5 से 26 सितंबर के बीच होंगी। ये ट्रेनें अब हर गुरुवार को लोकमान्य टर्मिनस से चलेंगी।

सुविधा में कोई कमी नहीं

इस समय-सारिणी में बदलाव से यात्रियों को कुछ असुविधा हो सकती है, लेकिन रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को समय पर सूचना देने और उन्हें सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। ट्रेन यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपने यात्रा से पहले रेलवे द्वारा जारी नए समय-सारिणी की जानकारी प्राप्त कर लें और उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। बता दें कि यात्रियों के हित को ध्यान में रखते हुए यह बदलाव किए गए हैं, जिससे यात्रा के दौरान उन्हें बेहतर सेवाएं प्राप्त हो सकें।

Read More: Delhi Child Murder: मां बनी हैवान! 6 दिन की जन्मी बच्ची को उतारा मौत के घाट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने फिर उठाया ‘लाल पानी’ का मुद्दा, जानिए क्या कहा?
Zahid Beg FIR: अखिलेश के विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला?
Bihar IPS Transfer: बिहार में फिर हुआ प्रशासनिक बदलाव, 15 अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें List
Kolkata Doctor Case: कोलकता रेप केस में CBI को मिली बड़ी सफलता, संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार
कोलकाता दुष्कर्म मामले में कब खत्म होगा आंदोलन? इस बात को लकेर ममता के सामने अड़ गए डॉक्टर…फिर जो हुआ उसे जान सब हैरान
Ayodhya Gang Rape Case: अयोध्या सामूहिक दुष्कर्म मामले में गैर जिम्मेदार पुलिसकर्मियों हो एक्शन, अखिलेश यादव ने उठाई मांग
जो दुनिया नहीं कर पाई वो कर दिखाया PM Modi का दूत, रूस-यूक्रेन जंग से आई खुशखबरी…अमेरिका भी हैरान
ADVERTISEMENT