होम / Hrithik Roshan की एक्स वाइफ के साथ गोवा में घुमती दिखी एक्टर की गर्लफ्रेंड, शेयर की तस्वीरें

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ के साथ गोवा में घुमती दिखी एक्टर की गर्लफ्रेंड, शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 4:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan, दिल्ली: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड, सबा आज़ाद और उनकी एक्स पत्नी, सुज़ैन खान ने लगातार मधुर और सहायक संबंध बनाए रखे है, वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने से कभी पिछे नहीं हटते हैं। हाल ही में सबा, ऋतिक और सुजैन गोवा में थे, जहां उन्होंने अपने दोस्तों के बीच रेहान रोशन का 18वां जन्मदिन मनाया। सबा और सुज़ैन की एक साथ पोज़ देती हुई तस्वीर सामने आई है, जो उनके रिश्ते को प्रदर्शित कर रही है। सबा ने साथ में बिताए सुखद समय के लिए सुज़ैन का आभार भी जताया।

  • सबा-सुजैन ने गोवा में साथ दिए पोज
  • एक साथ खुश दिखे सबा-सुजैन
  • बेटे रेहान रोशन के जन्मदिन के लिए आए थे एक साथ

करीना को ‘खट्टे अंगूर’ समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

सबा-सुजैन ने जमकर दिए एक साथ पोज

हाल ही में सबा आजाद और सुजैन खान, ऋतिक रोशन और सुजैन के बेटे रेहान रोशन का 18वां जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए थे। ऋतिक, जायद खान और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ उनकी एक ग्रुप तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जो उत्सव में उनकी खुशी भरी भागीदारी को दर्शाती है।

इसके बाद, सुज़ैन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और सबा की एक शानदार तस्वीर साझा की। फोटो में, सुज़ैन ने मैचिंग स्कर्ट के साथ काले क्रॉप टॉप में सुंदरता का परिचय दिया, और अपनी बांहों को प्यार से सबा के चारों ओर लपेटा, जिसने एक पूरी आस्तीन वाला काला टॉप और एक फ्लोरल स्कर्ट वाला एक ठाठ पहनावा पहना था। मनमोहक छवि के साथ, सुज़ैन ने अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “@सबाज़ाद, सभी प्यार और धूप के लिए धन्यवाद डार्लिंग साबू।”

Pic Courtesy: Sussanne Khan Instagram
Sussanne Khan Instagram

दिल को छू लेने वाले भाव में, सबा ने सुज़ैन की कहानी साझा करके और प्रशंसा का अपना नोट जोड़कर लिखा, “अब तक के सबसे अच्छे समय के लिए धन्यवाद मेरी सूज़।”

सुज़ैन खान ने बेटे रेहान रोशन को दी जन्मदिन की बधाई

28 मार्च को, सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रेहान रोशन के साथ साझा की गई अलग अलग छुट्टियों और खास अवसरों के अनमोल पलों को याद किया। हार्दिक वीडियो संकलन के साथ सुजैन का मार्मिक कैप्शन था, जिसमें उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त की गई थीं: “हैप्पी हैप्पीएस्टटट 18वां जन्मदिन मेरे रे.. आप अपने जन्म के दिन से ही मेरी ताकत, दृढ़ संकल्प, प्रेरणा और प्रेरणा के स्तंभ रहे हैं.. आपका दिल।” , आपकी आत्मा और आपके प्यार की कोमल विशालता ने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं… आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ अब शुरू हो रहा है.. यहां से अनंत तक सितारे आपके और आपके द्वारा किए जाने वाले सभी कामों के लिए उज्जवल चमकेंगे.. #रेस्टार # 18वां #बेस्टह्यूमन।”

ससुर Mukesh Ambani के साथ इस अंदाज में इवेंट में पहुंची Shloka Mehta, लेडी बॉस की दिखाई झलक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepika Padukone ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफा -Indianews
Lok Sabha Election: टीएमसी को स्कूल भर्ती घोटाले की थी जानकारी, कुणाल घोष का बड़ा दावा-Indianews
Lok Sabha Elections;कैसरगंज सीट पर बीजेपी ने कसी कमर, बृजभूषण शरण सिंह के बेटे पर खेल सकती है दाव-Indianews
Vitrectomy: विट्रोक्टोमी क्या है, वह सर्जरी जो राघव चड्ढा ने कराई?
Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का बयान, कहा- ज़ेनोफोबिया पहुंचा रहा भारत और चीन की आर्थिक वृद्धि को नुकसान-Indianews
लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews
Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
ADVERTISEMENT