होम / भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol ने शेयर की ऐसी पोस्ट, पत्नी को कसा तंज

भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol ने शेयर की ऐसी पोस्ट, पत्नी को कसा तंज

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 2:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol, दिल्ली: कुछ दिनों पहले ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने तलाक का ऐलान किया था। उन्होंने मीडिया को एक बयान दिया जिसमें लिखा था, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों के सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और रहेंगे। हम इसकी सराहना करेंगे।” यह तभी होगा जब हमारी निजता का सम्मान किया जाएगा।”

ईशा देओल ने शेयर की पोस्ट

अपनी शादी के 11 साल बाद यह जोड़ा अलग हो गया और हालांकि इस अलगाव का वास्तविक कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन ईशा वास्तव में इस कठिन समय के बीच एक मजबूत मोर्चा बना रही है। अलग होने की खबर के बाद ईशा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फोटो डाली है। अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “चाहे कितना भी अंधेरा क्यों न हो, सूरज उगेगा 💛☀️”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ये भी पढ़े-दूसरे बच्चे के लिए तैयार Ram Charan की पत्नी Upasana, स्वास्थ्य के लिए कही ये बात

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ईशा

इससे पहले, ईशा को गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए पहुंचते देखा गया था, जहां अभिनेत्री ने लोगों से कहा, “मैं ठीक हूं।” ईशा देओल और भरत तख्तानी को लेकर अलगाव की अफवाहें तब शुरू हुईं जब हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन समारोह में भरत अनुपस्थित थे, जिसमें सितारों से भरा एक समारोह था, जिसमें उद्योग जगत के अधिकांश सेलेब्स शामिल हुए थे।

ये भी पढ़े-Shaitaan Trailer OUT: रिलीज हुआ शैतान का ट्रेलर, आर माधवन के काले जादू से लड़ते दिखें अजय देवगन

ईशा और भरत के बारे में

ईशा और भरत ने जून 2012 में शादी की थी और यह उनके परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों के बीच एक अंतरंग शादी थी। दंपति की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ और ‘एक दुआ’ नामक लघु फिल्म में देखा गया था, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

ये भी पढ़े-मालती संग सैर पर निकली Priyanka Chopra, फैंस ने पहली बार सुनी आवाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT