होम / Akshay-Tiger की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट, इन सीन में होंगे बदलाव

Akshay-Tiger की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट, इन सीन में होंगे बदलाव

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar-Tiger Shroff, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां के साथ सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और यह अजय देवगन की मैदान के साथ टकराएगी। जहां मैदान को सीबीएफसी से बिना किसी कटौती के यू/ए सर्टिफिकेट मिला, वहीं बीएमसीएम में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं।

  • बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट
  • इन सीन में होंगे बदलाव
  • अजय की मैदान के साथ टकराएगी अक्षय-टाइगर की फिल्म

‘दीवानी मस्तानी’ बन ऑस्कर के इंस्टा पेज पर छाई Deepika Padukone, Ranveer ने लिखी ये बात

बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट

मीडिया रिपोर्ट की हालिया अपडेट में, बड़े मियां छोटे मियां ने सेंट्रल फिल्म सर्टिफिकेट बोर्ड की जांच समिति से यू/ए रेटिंग हासिल की है। हालाँकि, यह सर्टिफिकेट एक शर्त के साथ आया है जहाँ सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ बदलाव की मांग की है। यह पता चला है कि कुल 14 सेकंड के फुटेज को तीन अलग-अलग सीन में धुंधला कर दिया गया था। लगभग 57 मिनट तक स्क्रीन पर आने वाले एक खास सीन में उल्लेखनीय कमी देखी गई। इसे 19 सेकंड छोटा कर दिया गया, जिससे सीन लगभग 25% कम हो गया।

आगे के बदलाव में एक सीन में ब्रांड नाम का प्रतिस्थापन शामिल था। इसके अलावा, शराब सेवन को दर्शाने वाले एक सीन पर एक अस्वीकरण लाने के लिए कहा गया था। सीबीएफसी ने फिल्म के मेकर्स से एक पत्र जमा करना भी अनिवार्य कर दिया है, जिसमें अलग अलग प्रतीकों, संकेतों और वर्दी कोड के इस्तेमाल के संबंध में सफाई प्रदान किया जाना चाहिए।

कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 

अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अहम किरदार में हैं, साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी एक खास रोल में हैं। इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

बीएमसीएम के डायरेक्शन अली ने हाल ही में अजय देवगन की मैदान के साथ अपनी फिल्म के टकराव के बारे में मीडिया से बात की और कहा, “मुझे लगता है कि हम दो बहुत अलग फिल्में हैं और दोनों फिल्में दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ पेश करेंगी इसलिए कृपया इस ईद पर जाएं और इसे देखें। हमारे बीच कोई टकराव नहीं है, कोई नकारात्मकता नहीं है। एक-दूसरे के प्रति हमारा सम्मान अभूतपूर्व है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि हमने अपनी फिल्में बनाने में बहुत मेहनत की है।”

‘Silence 2’ trailer: रिलीज हुआ ‘साइलेंस 2’ का ट्रेलर, मिशन में लगे मनोज बाजपेयी-प्राची देसाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘अमेठी मांगे गांधी परिवार’, उम्मीदवार की घोषणा ना करने पर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रर्दशन-Indianews
Raisin Face Packs: स्किन को जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए किशमिश के इन 7 फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
ऑफिस के कामों से अक्सर थक जाते हैं आप, करें ये योगासन हमेशा रहेंगे फिट
LSG vs MI Toss Update: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग-11-Indianews
Aryan Khan ने अपनी स्टारडम में Mona Singh को किया शामिल, एक्ट्रेस ने गोवा में शुरू की शूटिंग -Indianews
Health: अधिक दूध पीना हो सकता है खतरनाक, जानें एक दिन में कितना दूध पीना सही-Indianews
ADVERTISEMENT