होम / नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करने पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, लोगों ने कहा- ‘इतने टाइम में तो ताजमहल बन गया था’

नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करने पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, लोगों ने कहा- ‘इतने टाइम में तो ताजमहल बन गया था’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2023, 10:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: बॉलीवुड में पावर कपल्स में से एक एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों काफी सर्खियां बटोर रहें हैं। आलिया भट्ट अपनी शादीशुदा जिंदगी में लगातार आगे बढ़ रही हैं। बेटी राहा के जन्म के बाद अब रणबीर और आलिया अपने सपनों का आशियाना बनाने में जुटे हैं। हाल ही में आलिया और रणबीर अपने घर की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग अपने-अपने रिएक्शन देते भी नजर आ रहें हैं।

नए घर का मुआयना करने पहुंचे आलिया और रणबीर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया और रणबीर अपने नए आशियाने का मुआयना करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में जहां रणबीर कपूर अपने आसपास मौजूद लोगों से बात करते दिखे, तो वहीं आलिया भट्ट अपने घर की हर एक चीज को अच्छी तरह से मुआयना करती नजर आई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस वीडियो पर लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहें हैं।

आलिया-रणबीर के पोस्ट पर लोगों ने किए कमेंट्स

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इनका घर कबसे बन रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘20 साल बाद भी यह दोनों इस घर के कंस्ट्रक्शन्स कसाइट का विजिट करेंगे?’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘घर बन रहा है या फिर शाहजहां का ताजमहल, जो 10 साल से अब तक बन ही रहा है।’

रणबीर पर लगा आलिया को कंट्रोल करने का आरोप

इसके साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया कि वो ज्यादातर न्यूड शेड्स की लिपस्टिक ही लगाती हैं। क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। रणबीर जब उनके बॉयफ्रेंड थे, तब वो उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद रणबीर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद पत्नी आलिया ने भी रणबीर के बचाव के लिए इस पर पोस्ट कर रिएक्शन दे चुकी हैं।

 

Read Also: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे को देने पर नाराज हुई एक्ट्रेस, कहा- ‘ये नाइंसाफी है’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT