होम / आलिया भट्ट ने पहली बार नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हां इससे मुझे आसान शुरुआत तो मिल गई’

आलिया भट्ट ने पहली बार नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हां इससे मुझे आसान शुरुआत तो मिल गई’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2023, 9:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Reacts on Nepotism, मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में बीते कई सालों से नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ी हुई है। वैसे तो ज्यादातर सेलेब्स बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी करने से बचते हैं, लेकिन सिनेमा जगत में कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म पर खुलकर प्रहार भी करने नज़र आए हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इस नेपोटिज्म की बहस में शामिल हुईं।

प्रियंका चोपड़ा और अलाया फर्नीचरवाला ने नेपोटिज्म पर कही थी ये बातें

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं नेपो बेबी नहीं थी इसलिए जब करियर की शुरुआत में मेरी 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो मैं डर गई थी।” प्रियंका के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भी नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं पूरी तरह से ‘नेपो बेबी’ नहीं हूं।

अलाया फर्नीचरवाला ने नेपोटिज्म को लेकर कहा था, “मैं खुद को पूरी तरह से नेपो बेबी नहीं समझती क्योंकि आपको यह समझने की जरूरत है कि इसमें विभिन्न स्तर हैं। मेरी मां इंडस्ट्री से ऊब चुकी थीं, मेरे पैदा होने से पहले ही उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी। मैं इंडस्ट्री की पार्टीज में पली-बढ़ी नहीं हूं, यह कभी भी मेरी जिंदगी नहीं रही है। तो मुझे कभी-कभी बहुत ज्यादा निराशा होती है कि यहां पर नेपोटिज्म का लेबल अलग-अलग है।” अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अब आलिया भट्ट ने पहली बार नेपोटिज्म पर किया रिएक्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “केवल एक काम जो मैं कर सकती थी, वो था कि मैं अपने काम को बेहतर करूं, जिससे ये साबित हो जाए कि मैं इस इंडस्ट्री के लिए ही बनीं हूं।”

इसके आगे आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म को लेकर कहा, “हां, इससे मुझे आसान शुरुआत तो मिल गई लेकिन फिर ये आपके हाथ में है कि आप कैसे काम करते हैं। वास्तव में ऑडियंस ही टैलेंट की सबसे अच्छी जज होती है। आप उस पृष्ठभूमि से आ सकते हैं जो आपको सहारा देती है, आखिरकार ऑडियंस ही ये तय करेगी कि आप वहां से हैं या फिर नहीं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT