होम / गुंडागर्दी पर उतरे Allu Arjun के फैन, बेंगलुरु में एक्टर के लिए की मारपीट

गुंडागर्दी पर उतरे Allu Arjun के फैन, बेंगलुरु में एक्टर के लिए की मारपीट

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun, दिल्ली: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों और पर्सनेलिटी को लेकर सुर्खिटों में बने रहते हैं। ऐसा लग रहा हैं कि अब एक ऑनलाइन लड़ाई ऑफ़लाइन हो गई है, एक्टर अल्लू अर्जुन के फैंस ने बेंगलुरु में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुकाबिक जब बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक एक्स अकाउंट को इस घटना के बारे में अलर्ट किया गया, तो पुलिस ने कार्रवाई शुरु की।

ये भी पढ़े-Ae Watan Mere Watan से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को पहचानना मुश्किल

इस वजह से शुरु हुई लड़ाई

एक्स पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पुरुषों के एक ग्रुप को दूसरे आदमी को बेरहमी से पीटते हुए देखा जा सकता है। उनमें से एक को पीट रहे व्यक्ति से ‘जय अल्लू अर्जुन’ का नारा लगाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है ताकि आगे गंदगी करना बंद कर दे। हालाँकि, पीड़ित को जमीन पर घसीटे जाने के बाद भी खून से लथपथ और स्थिर देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े-Patna Shuklla trailer: रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर, भ्रष्टाचार के खिलाफ वकालत करती दिखीं रवीना टंडन

फैंस ने किया रिएक्ट

हालांकि इस बात की अभी तक कोई बात सामने नहीं आई की आखिर पुरा मामला क्या हैं, एक्स पर कुछ फैंस का दावा है कि जिसकी पिटाई हो रही है वह प्रभास का फैन है। एक फैन ने एक्स पर लिखा, “प्रभास और अल्लू अर्जुन के फैन भावुक हैं। दुर्भाग्य से, अल्लू अर्जुन के 10 फैन ने कथित तौर पर बेंगलुरु में प्रभास के एक फैन पर हमला किया। हम आग्रह करते हैं कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।’ वहीं दुसरे ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “अल्लू अर्जुन फैन बनाम प्रभास फैन (एसआईसी) के बीच कलेश”

बेंगलुरु पुलिस ने दिया ये जवाब

बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए वीडियो में से एक पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, “हमने आवश्यक कार्रवाई के लिए @krpurambcpps को सूचित कर दिया है। @dcpwhitefield,”

ये भी पढ़े-जान्हवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ पोज देने से कतराए Boney Kapoor! इस तरह सबके सामने किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT