होम / Ae Watan Mere Watan से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को पहचानना मुश्किल

Ae Watan Mere Watan से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को पहचानना मुश्किल

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ae Watan Mere Watan First Look Poster, दिल्ली: ऐ वतन मेरे वतन के नए पोस्टर में, देशभक्ति फिल्म से इमरान हाशमी का पहला लुक सोमवार को फिल्म मेकर ने रिलीज किया हैं। इमरान ने काला चश्मा, खादी जैकेट और नेहरू टोपी पहन रखी थी और वह लगभग पहचान में नहीं आ रहे थे। फैंस ने ऐ वतन मेरे वतन के पहले लुक में एक्टर के पहले कभी न देखे गए अवतार पर भी अपना रिएक्शन साझा किया हैं। इमरान संभवतः आगामी फिल्म में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे जो फिल्म के पहले पोस्टर में निडर दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े-Academy Awards 2024 में RRR के स्टंट को किया गया याद, सिनेमा का बताया टॉप सीक्वल

इमरान खान के नए लुक पर रिएक्शन

पोस्टर में इमरान का किरदार भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई में दृढ़ दिख रहा है। वह ब्रिटेन विरोधी प्रदर्शन के दौरान अपनी मुट्ठियाँ भींच लेता है। प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर इमरान का पोस्टर डाला और लिखा, “आजादी की निडर आवाज को प्रसारित करते हुए! ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर।” पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,”यह अकल्पनीय है…” दूसरे ने लिखा, “यह हजम नहीं हो रहा।” तीसरे ने कहा, “आप अपनी हर ऐ वतन मेरे वतन फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और हर चीज में इमरान हाशमी का जिक्र क्यों नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

करते…क्यों????”

ये भी पढ़े-‘फर्जी’ अवार्ड शो पर Yami Gautam ने साधा निशाना, ना जाने की वजह का किया खुलासा

राम मनोहर लोहिया में दिखे इमरान

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी राम मनोहर लोहिया की एक तस्वीर साझा की, जिससे पुष्टि हुई कि वह फिल्म में लोहिया का किरदार निभा रहे हैं। राम मनोहर लोहिया को कांग्रेस रेडियो के साथ काम करने के लिए जाना जाता है, जिसे 1940 के दशक की शुरुआत तक बॉम्बे के कई स्थानों से गुप्त रूप से प्रसारित किया जाता था।

ये भी पढ़े-Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान की जवान ने हासिल की बड़ी जीत, ये सेलेब्स भी हुए सम्मानित

ऐ वतन मेरे वतन के बारे में

सारा अली खान की डायरेक्टेड यह पीरियड फिल्म एक युवा स्वतंत्रता सेनानी उषा रानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 1940 के दशक में युवाओं को संगठित करने और औपनिवेशिक शासन के खिलाफ देश को एकजुट करने के लिए एक भूमिगत रेडियो स्टेशन लॉन्च करती है।

ये भी पढ़े-Patna Shuklla trailer: रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर, भ्रष्टाचार के खिलाफ वकालत करती दिखीं रवीना टंडन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT