होम / Animal Hyderabad Event: साउथ में भी बजा बॉलीवुड का डंका, इंडिया बेस्ट एक्टर कह कर किया संबोधित

Animal Hyderabad Event: साउथ में भी बजा बॉलीवुड का डंका, इंडिया बेस्ट एक्टर कह कर किया संबोधित

Simran Singh • LAST UPDATED : November 28, 2023, 9:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal Hyderabad Event, दिल्ली: अब लगने लगा है कि बॉलीवुड में साउथ का डंका बजने के बाद, साउथ में भी बॉलीवुड की वाह वाही होना शुरू हो चुका है। ऐसे में सोमवार रात हैदराबाद में एनिमल प्रमोशनल इवेंट में मेहमान बन कर आए महेश बाबू ने फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की। जैसे ही महेश ने माइक हाथ में लिया तो उन्होंने रणबीर को ‘भारत का नंबर वन एक्टर’ कहें दिया।

इस लुक में नजर आए सितारें

वहीं इवेंट में सितारों के लुक की बात करें तो नीली ने टी-शर्ट और जींस पहने हुए महेश ने कहा कि वह रणबीर के बहुत बड़े फैंस हैं। वहीं अपनी बात को आगें करते हुए कहा, “जब मैं उनसे पहले मिला था तो मैंने उन्हें बताया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मेरी राय में वह भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं।” वहीं इवेंट में रणबीर के साथ फिल्म की पूरी टीम शामिल थी। महेश बाबू की बात सुनकर रणबीर भी मुस्कुराए और इमोशनल हो गए।

जब रणबीर के बोलने की बारी आई तो उन्होंने कहा, “आप पहले सुपरस्टार महेश बाबू थे जिनसे मैं मिला था। मुझे याद है कि ओक्काडू देखने के बाद मैंने उन्हें मैसेज किया था और उन्होंने जवाब दिया था, और सर का समर्थन करने के लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद दूं, कम है।” उन्होंने जय बाबू, जय बाबू का नारा भी लगाया।

रणबीर ने छूए राजामौली के पैर

इवेंट में रणबीर ने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली से मिलते समय उनके पैर भी छुए। आरआरआर निर्देशक ने रणबीर को अपना पसंदीदा अभिनेता भी घोषित किया और आत्मविश्वास से कहा, “बिना किसी हिचकिचाहट के, मैं आपको बताऊंगा, मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर हैं।” उन्होंने उन्हें संदीप रेड्डी वांगा और खुद के साथ काम करने के बीच चयन करने की भी चुनौती दी। जिसमें रणबीर ने वंगा को चुना।

क्या है फिल्म में खास

फिल्म एनिमल के बारें में बताएं तो इसका डायरेक्शन वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना लीड किरदार में नजर आ रहें है। हाल ही में, चेन्नई में प्रमोशनल इवेंट के दौरान, रणबीर ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म का नाम एनिमल क्यों रखा गया है।

जिसपर रणबीर ने कहा, ”एक बार आप फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे।” इसके बारें में आगे बताते हुए कहा, “मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म को एनिमल इसलिए कहा क्योंकि जानवर हमेशा अपनी आप से ज्यादा अपने व्यवहार से जाने जाते हैं। एनिमल हमेशा आसपास के हिसाब से ही व्यवहार करते है इसलिए यह किरदार जो मैं निभा रहा हूं, वह बाहर अपने आफ को दिखाता है।” वह बस अपने परिवार की रक्षा के बारें में सूचता है और मुझे लगता है कि यहीं पर एनिमल आया और एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह फिल्म के नाम पर फिट बैठती है।

आखिर में बता दें कि रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर है। वह अपने पिता के प्रति प्यार के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को धमकी देते नजर आते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 3 घंटे 21 मिनट है। जो की 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT