होम / Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 3 में इस फेमस यूट्यूबर की हुई एंट्री, राजपाल यादव को करेंगे रिप्लेस?

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 3 में इस फेमस यूट्यूबर की हुई एंट्री, राजपाल यादव को करेंगे रिप्लेस?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 10, 2024, 6:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arun Kushwah Entry in Bhool Bhulaiyaa 3: पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से लेकर यूट्यूबर्स तक को अब रियलिटी शो, टेलीविजन और यहां तक कि फिल्मों के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है। इसका ‘बिग बॉस’ और फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ इसका सटीक उदाहरण हैं, जिसमें यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को बड़ा मौका दिया गया। अब हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) में भी एक फेमस यूट्यूबर की कॉमेडी देखने को मिलने वाली है।

‘भूलभुलैया 3’ में इस फेमस यूट्यूबर की हुई एंट्री

यह भी पढ़े: 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है Nita Ambani का ये बाजूबंद, मुगल बादशाह शाहजहां की कलगी को भी छोड़ा पीछे

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी बज बना है। मूवी की स्टार कास्ट को लेकर अक्सर कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। दरअसल, कुछ दिन पहले मेकर्स ने मंजुलिका यानी विद्या बालन (Vidya Balan) का कमबैक इस हिट फ्रेंचाइजी में कन्फर्म किया था। इसी के साथ लीड एक्ट्रेस के लिए तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का नाम भी कन्फर्म हो चुका है। अब ‘भूल भुलैया’ की टीम में एक पॉपुलर यूट्यूबर की एंट्री भी पक्की हो गई है।

पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया सेंसेशन अरुन कुशवाह (Arun Kushwah) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से फोटो शेयर की है, जो उनके फिल्म में होने की बात को पक्का करता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। साथ में नजरबट्टू और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है।

यह भी पढ़े: इस फिल्म की वजह से डिप्रेशन में थे Rishi Kapoor, शूटिंग के दौरान सेट पर आते थे पैनिक अटैक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Kushwah (@iamchotemiyan)

फैंस ने दी बधाई

अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली ‘भूल भुलैया 3’ के लिए अरुण कुशवाह के इस पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने उन्हें बधाई दी है। अपने फेवरेट को बड़े पर्दे पर देखने और कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े: Taapsee Pannu ने ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगी सात फेरे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT