होम / Priyanka Chopra on Chandrayan 3: चन्द्रयान 3 की बड़ी कामयाबी पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ISRO को दी बधाई

Priyanka Chopra on Chandrayan 3: चन्द्रयान 3 की बड़ी कामयाबी पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ISRO को दी बधाई

Babli • LAST UPDATED : August 24, 2023, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra on Chandrayan 3, दिल्लीभारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ISRO के चंद्रयान 3 ने देश का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा दिया है। चांद की सतह पर चंद्रयान 3 की सुरक्षित तरीके से लैंडिंग ने ISRO को बड़ी कामयाबी दिलाई है। इस मौके पर तमाम फिल्मी सितारों के रिएक्शन सामने आए हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बाढ़ ला दी हैं। अक्षय कुमार हों या शाहरुख खान, कई भारतीय सेलेब्स भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) और उसके वैज्ञानिकों की पूरी टीम को शुभकामनाएं दे रहे हैं। जिसमें से देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी इस मामले पर खुशी जताई है।

इंस्टाग्राम पर दी बधाई

पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड रही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर चंद्रयान 3 की लैंदिंग का एक वीडियो साझा करते हुए वैज्ञानिको की टिम को बधाई दी। उन्होंने इसरो द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लैंडर की एक तस्वीर भी साझा कि। कहानी साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “चंद्रमा पर भारत। यह गर्व अक्षण है। चंद्रयान 3 को इतना सफल बनाने के लिए इसरो के प्रतिभाशाली दिमागों को बधाई!”

चंद्रयान-3 के बारे मे

कल यानि 23 अगस्त की शाम लगभग 6:04 बजे चंद्रयान-3 विक्रम लैंडर चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव की सतह पर उतर चुका हैं। लैंडर अपने साथ प्रज्ञान रोवर भी ले गया है। जो सुरक्षित रूप से उससे उतर गया है। रोवर मॉड्यूल अब इसरो वैज्ञानिकों द्वारा सौंपे गए अपने 14-दिवसीय कार्य पर लगेगा।

PC: Priyanka Chopra Instagram

प्रियंका चोपड़ा के बारे में

प्रियंका चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, फिल्म निर्माता और गायिका हैं। मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता की विजेता, चोपड़ा भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे लोकप्रिय मनोरंजनकर्ताओं में से एक हैं। उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। 2016 में, भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया, और टाइम ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया और अगले दो वर्षों में, फोर्ब्स ने उन्हें दुनिया की 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में सूचीबद्ध किया।

 

ये भी पढे: अभिषेक ने फिल्म घूमर की स्क्रीनिंग को बनाया खास, डेफ क्रिकेट टीम के साथ शेयर की तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT