होम / अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरों से चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, कहा- ‘इस तरह की खबरें उड़ना तय’

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरों से चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, कहा- ‘इस तरह की खबरें उड़ना तय’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 4, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chunky Panday on Ananya Panday Relationship: पिछले साल के अंत से ही एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। दोनों को हाल ही में यूरोप में वेकेशन एंजॉय करते देखा गया था। इस दौरान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद फैंस ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म भी कर दिया। अनन्या और आदित्य को अब अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। लेकिन, इस रुमर्ड कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। अब इन सब के बीच अनन्या के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) ने आदित्य संग बेटी के रिश्ते पर रिएक्ट किया है।

चंकी बेटी अनन्या और आदित्य के रिश्ते से नहीं खुश

आपको बता दें कि काफी समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें के बाद फैंस ने इस रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। वहीं, अनन्या के पिता चंकी इस रिश्ते से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहें हैं बल्कि उन्होंने क्रिप्टिक जवाब देते हुए अनन्या को सिंगल बता दिया। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में चंकी पांडे ने कहा, जब आप ग्लैमर इंडस्ट्री में होते हैं तो ऐसी चीजें होती रहती हैं।

चंकी ने आदित्य और अनन्या के अफेयर के रुमर्स पर कही ये बात

चंकी पांडे ने आगे बताया कि इस तरह की खबरें उड़ना तय होता है और इसे कोई नहीं रोक सकता। बाद में जब उनसे पूछा गया कि उनकी बेटी के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में कौन अच्छा लगेगा तो चंकी ने आदित्य का नाम लेने से परहेज करते हुए शुरुआत टाइगर श्रॉफ से की। उन्होंने कहा पति-पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ भी अनन्या अच्छी लग रही थीं। इसके साथ ही अनन्या की तारीफ करते हुए चंकी ने कहा कि उनकी अब तक की जर्नी शानदार रही है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। ये फिल्म जल्द ही 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनन्या पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

वहीं, आदित्य रॉय कपूर की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

Read Also: 14वें IFFM 2023 में रानी मुखर्जी मास्टरक्लास का करेंगी आयोजन, खुशी जाहिर कर कहा- ‘सम्मानित महसूस कर रही हूं’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT