होम / Gadar 2 Movie Review: गदर 2 को देख फैंस का रिव्यू आया सामने, फिल्म को लेकर 40 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

Gadar 2 Movie Review: गदर 2 को देख फैंस का रिव्यू आया सामने, फिल्म को लेकर 40 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

Simran Singh • LAST UPDATED : August 11, 2023, 1:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Movie Review, दिल्ली: 2022 के खराब प्रदर्शन के बाद एक बार फिर बॉलीवुड अपनी धमाकेदार वापसी कर चुका है। पठान की सफलता के बाद ऐसा लग रहा है कि गदर 2 भी बड़े पर्दे पर कमाल का दिखाएगी और अपनी ओपनिंग में 30 से 40 करोड़ तक की बड़ी ओपनिंग करेगी। वही व्यापार विशेषज्ञ फिल्म को लेकर 35 से 45 करोड़ की ओपनिंग की बात कह रहे हैं।

ऐसे में आज रिलीज हुई गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। फिल्म में तारा सिंह के किरदार में सनी देओल को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। एक्शन सीन और इमोशनल देशभक्ति सीन को देखकर फैंस मंत्र मुक्त हो चुके हैं।

फैंस के रिव्यूज आए सामने

इसके साथ ही बता दे कि अब फैंस ने भी लगातार अपनी टिप्पणी फिल्म पर देना शुरू कर दिया है। जिसमें से एक व्यक्ति ने अपनी टिप्पणी देते हुए कहा, “सीटी मार डायलॉग्स.. कमाल की पटकथा.. एक्शन से भरपूर दृश्य… इंटरवल के 30 मिनट बाद आपके होश उड़ जाएंगे…सनी देओल फुल फॉर्म में वापस आ गए हैं.. वह आपको सीटियां बजाने, तालियां बजाने और 3 या 4 बार चिल्लाने पर मजबूर कर देंगे इंटरवल के बाद.. ऐसी फिल्म एक दशक में एक बार आती है…”

एक और व्यक्ति का रिव्यू सामने आया जिसमें उसने लिखा, “क्या फिल्म है। लंबे समय के बाद बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्म.. अपने परिवार के साथ जाएं। इसका आनंद लें। भरपूर मजा आया। गदर 2 सराहनीय है।”

इसके साथ ही ट्विटर पर भी कुछ रिव्यूज पर नजर डाली गई जो काफी अच्छे नजर आ रहे थे। ऐसे में फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक और व्यक्ति ने टिप्पणी की और लिखा, “यह सिर्फ देशभक्ति की कहानी नहीं है, बल्कि यह किसी ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो किसी ऐसे व्यक्ति के लिए युद्ध करने को तैयार है जिसे वह प्यार करता है।”

इसके साथ ही फिल्म की कहानी के अनुसार इसमें सनी देओल अपने बेटे को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए युद्ध करते हैं और इसी कहानी को फिल्म के जरिए दर्शाया गया है।

 

ये भी पढे़: सुकेश ने लिखा जैकलीन के लिए लव लेटर, कहा “आज मैंने पहले बीर ईश्वर से कुछ मांगा है”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT