होम / हिना खान ने कश्मीर में सेलिब्रेट की ईद, तो देवोलीना ने शादी के बाद मनाई पहली ईद, जाने बाकी सेलेब्स ने कैसे मनाया जश्न

हिना खान ने कश्मीर में सेलिब्रेट की ईद, तो देवोलीना ने शादी के बाद मनाई पहली ईद, जाने बाकी सेलेब्स ने कैसे मनाया जश्न

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 22, 2023, 6:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), TV Celebs Eid 2023 Celebration, मुंबई: 21 अप्रैल 2023 को चांद दिखने के बाद आज पूरा देश ईद के जश्न में डूबा हुआ है। आज ईद के मौके पर सभी अपने परिवार वालों के साथ इस त्योहार को बड़े धूमधाम से मना रहें हैं। बता दें कि सितारों की ईद भी हमेशा खास रहती है। टीवी स्टार्स अपनी-अपनी फैमिली के साथ इस त्योहार को धूमधाम से मना रहें हैं और इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस को ईद की बधाई भी दे रहें हैं। तो यहां जानिए कि किन सेलेब्स ने किस अंदाज में ईद का उठाया लुत्फ।

देवोलीना भट्टाचार्जी की पहली ईद

आपको बता दें कि शादी के बाद टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपने पति शानवाज शेख के साथ पहली ईद मना रहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस को भी ईद की बधाई दी है। देवोलीना ने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।

येलो ड्रेस और व्हाइट दुपट्टे में देवोलीना बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं। चांद स्टाइल रिंग, ज्वेलरी और पासा में वह बहुत हसीन लग रही हैं।

हिना खान ने कश्मीर में मनाई ईद

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कश्मीर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने होमटाउन में ही ईद सेलिब्रेट की है। हिना ने खूबसूरत वादियों से अपनी मन मोह देने वाली फोटोज़ शेयर की हैं। गोल्डन कुर्ता-पायजामा और पिंक दुपट्टे में हिना खान की खूबसूरती देखने लायक है। साथ ही हिना ने खुले बाल और कम मेकअप के साथ अपने लुक को सादगी से निखारा है। इन फोटो के साथ हिना ने खास तरीके से फैंस को ईद की विशेज देते हुए लिखा, “कश्मीर की कली जन्नत ए कश्मीर में ईद सेलिब्रेट कर रही है। ईद मुबारक सभी को।”

नकुल मेहता का फैमिली टाइम

वहीं, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने ईद के मौके पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ नकुल ने कैप्शन में लिखा, “सबका भाई सबकी जान, सूफी जान। ईद मुबारक प्यारो।” इस फोटो में नकुल अपने बेटे के साथ व्हाइट कुर्ता में ट्विनिंग करते नज़र आए, जबकि उनकी वाइफ येलो सूट में काफी सुंदर दिख रही हैं।

बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर ने नए घर में मनाई ईद

सुंबुल तौकीर ने अपने नए घर में पिता और बहन के साथ ईद सेलिब्रेट किया। येलो कलर के सूट में सुंबुल बहुत प्यार लग रही थीं। इन फोटोज़ के साथ एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ईद की बधाई दी।

शीजान खान ने ईद पर किया पोस्ट

वहीं, शीजान खान ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर व्हाइट कुर्ता में फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। इस कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “ईद की मुबारकबाद। शांति और प्यार।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT