होम / Ileana D’Cruz: इलियाना ने सुलझाई अफवाहों की गुथी, फैंस के सवालों का दिया जवाब

Ileana D’Cruz: इलियाना ने सुलझाई अफवाहों की गुथी, फैंस के सवालों का दिया जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : November 25, 2023, 9:50 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz, दिल्ली: इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ ने इस साल की अगस्त में अपने पहले बच्चे, कोआ फेनिक्स डोलन का स्वागत किया हैं। एक्ट्रेस ने 5 अगस्त को एक सोते हुए बच्चे की प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए उसका इस दुनिया में स्वागत किया और फैंस के सामने नाम भी साझा किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की है और खुलासा किया है और अपनी लाइफ के बारें में कई बड़े खुलासे किए है।

बेटे कोआ की एकल माता-पिता नहीं हैं इलियाना

बता दें कि हाल ही में इलियाना डिक्रूज़ ने अपने फैंस के साथ बातचीत करने और उनके सवालों के जवाब देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। एक फैन ने पूछा कि “आप अपने बच्चे का अकेले पालन-पोषण कैसे करते हैं?” इसका जवाब देते हुए इलियाना ने लिखा, “मैं नहीं हूं।” इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की।

एक अन्य फैन ने पूछा कि, “बच्चे के अलावा, कुछ और जिसके लिए आप वास्तव में आभारी हैं,” जिस पर इलियाना ने जवाब दिया, “मेरे बच्चे के डैडी”

इलियाना से एक अन्य फैन ने भी पूछा, “एक नई माँ होने के नाते आपको किस बात ने आश्चर्यचकित किया है?” अभिनेत्री ने जवाब दिया, “माँ के रूप में हम कितने अविश्वसनीय रूप से मजबूत हैं।” इस बीच किसी ने गर्भावस्था के बारे में उनकी पहली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा, तो उन्होंने लिखा, “ठीक एक साल पहले पता चला कि मैं गर्भवती थी, और यह सबसे अवास्तविक, अविश्वसनीय था भावनात्मक क्षण। अभी भी अपने छोटे प्यारे लड़के को गोद में लेना बहुत ही अवास्तविक लगता है। यह एक बड़े, धूमिल सपने जैसा लगता है।”

इस साल ही रचाई थी शादी

इसके साथ ही बता दें कि इलियाना अपने साथी के बारे में चुप रहती हैं और जिसमें उन्होंने बस एक डेट की रात से तस्वीरें पोस्ट की थीं। वहीं कहा जा रहा है कि इस साल अगस्त में ही अभिनेत्री ने माइकल डोलन से शादी की है। पोर्टल द्वारा प्राप्त विवाह रजिस्ट्री विवरण के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर इस साल 13 मई को शादी कर ली।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
ADVERTISEMENT