होम / 'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान की लोगों ने जमकर की तारीफ, कहा- ‘और कड़ी मेहनत कर सकती हूं’

'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान की लोगों ने जमकर की तारीफ, कहा- ‘और कड़ी मेहनत कर सकती हूं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2023, 8:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan Reacts on Praising Zara Hatke Zara Bachke, मुंबई: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विक्की और सारा की ये फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म की लोग खूब तारीफें कर रहें है। जहां एक तरफ सभी ‘जरा हटके जरा बचके’ की कहानी की तारीफ कर रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस फिल्म में सारा अली खान के रोल की भी काफी तारीफें कर रहें हैं। अब इसके बाद फैंस से मिल रही सराहना पर सारा अली खान ने हाल ही में रिएक्ट किया है।

फिल्म में सारा को मिल रही तारीफ पर किया रिएक्ट

आपको बता दें कि अक्सर फिल्मों में फैंस को अपनी एक्टिंग से लुभाने में नाकाम रहने वाली सारा अली खान ने इस बार छोटे शहर की लड़की बन दर्शकों का दिल जीत लिया है। सभी लोग सारा के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहें हैं और इसके साथ ही फिल्म देखने भी भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सारा-विक्की की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है।

सारा अली खान ने अपनी ‘जरा हटके जरा बचके’ में उनके अभिनय की सराहना करने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में खुद को बड़े पर्दे पर देखना काफी मिस कर रही थी और मैं जरा हटके जरा बचके की रिलीज के बाद जो गर्मजोशी, प्यार और स्वीकृति देख रही हूं, उसके लिए मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं।” इसके आगे सारा ने कहा कि उन्हें ठीक वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसा साल 2018 में उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज के समय हुआ था।

सारा अली खान ने आगे ये भी कहा, “यह वास्तव में फिर से डेब्यू की तरह लग रहा है और मुझे उम्मीद है कि मैं आगे बढ़ सकती हूं और बेहतर काम करने के लिए कड़ी मेहनत कर सकती हूं। हर फिल्म सीखने और बढ़ने का अवसर देती है और जबकि यात्रा अंतहीन है, यह महत्वपूर्ण है इन छोटी जीत का जश्न मनाएं।”

भाई इब्राहिम और मां अमृता के साथ फिल्म देखने गई थी सारा

आपको बता दें, रविवार को सारा अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ फिल्म देखने एक सिनेमा हॉल गई थीं। वहां से उन्होंने तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें तीनों सिनेमाहॉल में बैठे फिल्म एंजॉय कर रहे थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews
IPL 2024, PBKS VS RCB Live Score: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Sexual Assault: असम में नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी मौलाना गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: पंजाब या बेंगलुरु कौन होगा प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
PBKS VS RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election: बेंगलुरु पुलिस का बड़ा एक्शन, विवादित वीडियो मामले में बीजेपी सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: धर्मशाला में देखनें को मिल सकता हैं छक्कों और चौकों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT