होम / Ind vs Pak: गली बॉय से लेकर कबीर सिंह तक, वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया को चीयर करते दिखे ये सितारे

Ind vs Pak: गली बॉय से लेकर कबीर सिंह तक, वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया को चीयर करते दिखे ये सितारे

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ind vs Pak: 2023 वनडे क्रिकेट विश्व कप इस महीने की शुरुआत से शुरू हुआ और नवंबर के आखिर तक होगा। आज भारत और पाकिस्तान के बीच मोस्ट अवेटिड मैच गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हो चुका हैं। मैच से पहले, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सिद्धांत चतुवेर्दी और मीरा राजपूत सहित कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाया भारत का हौसला

आज, भारत v/s पाकिस्तान के बीच मैच 2023 वनडे विश्व कप के हिस्से के रूप में होगा। वरुण धवन, सिद्धांत चतुवेर्दी, अर्जुन कपूर और मीरा राजपूत समेत कई मशहूर हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर भारत का हौसला बढ़ाया। वरुण ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर मंच पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा: “इंडिया इंडिया इंडिया 🇮🇳 खेलेंगे हम दिल से खेलेंगे हम शान से #वर्ल्डकप #इंडियाव्सपाकिस्तान”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जिसमें विराट कोहली का “भाग भाग शेर आया शेर” वाला पोस्टर दिखाई दे रहा था। यह गाना 2019 में जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म में सिद्धांत पर फिल्माया गया था।

Picture courtesy: Siddhant Chaturvedi Instagram

इसके अलावा मीरा राजपूत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टेलीविजन स्क्रीन पर मैच देखते हुए एक तस्वीर साझा की। जिसके साथ उन्होनें कैप्शन में लिखा, “आज हम सभी इंडिया इंडिया को चीयर कर रहे हैं।”

Picture courtesy: Mira Rajput Instagram

साथ ही बता दें की कल, अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टा कहानियों पर घोषणा की कि वह भारत-पाकिस्तान के दौरान उपलब्ध नहीं रहेंगे। उन्होंने लिखा, “नोटिस: आप जिस नंबर पर संपर्क करना चाहते हैं वह कल दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक अपलोड नहीं है! IndvsPak”

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT