होम / फैंस के Kriti Sanon को लव यू कहने पर Kareena ने दिया ऐसा रिएक्शन, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

फैंस के Kriti Sanon को लव यू कहने पर Kareena ने दिया ऐसा रिएक्शन, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor-Kriti Sanon, दिल्ली: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू जल्द ही रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये तीनों एक्ट्रेस दिवालियापन का सामना कर रही कोहिनूर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म केबिन क्रू और उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एक मजेदार फिल्म लग रही है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, हमने देखा कि करीना कपूर खान फैंस के कृति सेनन पर प्यार बरसाए जाने से प्रभावित नहीं दिख रही थीं।

ये भी पढ़े-CBFC ने तब्बू-करीना-कृति की फिल्म Crew पर लगाई लगाम, इन शब्दों को बदला

कृति पर बरसाने से नाराज दिखीं करीना कपूर 

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कृति हाई स्लिट वाली मैक्सी स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने बिकनी टॉप और शॉर्ट ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। वहीं करीना स्लीक ब्लैक मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लग रही थीं। एक सेगमेंट के दौरान, फैंस ने कृति के लिए चीयर किया, जिससे वह शरमा गईं। कृति ने कहा, “ये मैंने प्लान नहीं किया है।” जल्द ही, फैंस ने करीना की ओर रुख किया और कहा, “हम तुमसे प्यार करते हैं बेबो।” हालाँकि, उसने बेबाकी से जवाब दिया और कहा: “ये कॉन्सोलेशन फिस मुझे नहीं चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

ये भी पढ़े-Taapsee Pannu Fitness Secret: Fit रहने के लिए तापसी पन्नू follow करती हैं ये डाइट प्लान

नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में रिएक्ट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”करीना को हमेशा जलन होती है.” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “करीना का हमेशा यही रवैया रहता है, मैडम आंखें खोलिए और बहुत लोग हैं जो आपसे बेहतर हैं।” नेटिज़न्स में से एक ने यह भी कमेंट किया, “फिल्म का विचार हर पीढ़ी से एक अभिनेत्री को चुनना था जब तक कि यह उनके बीच ईर्ष्या की हद तक न पहुंच जाए। करीना को स्वीकार करना होगा कि उनका समय खत्म हो गया है और उन्हें युवा लड़कियों को मौका देना चाहिए।”

Kareena Kapoor-Kriti Sanon
Kareena Kapoor-Kriti Sanon

ये भी पढ़े-Puneeth Rajkumar की बर्थ एनिवर्सरी पर इन सेलेब्स ने किया याद, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

करण जौहर के शो में करीना कपूर का रिएक्शन

कॉफ़ी विद करण 8 में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट की एक साथ उपस्थिति को पूरे देश ने पसंद किया। करीना को कॉफी काउच पर अपनी सेक्सी अदाएं दिखाते हुए देखना एक मजेदार एपिसोड था, जबकि आलिया बेहद आकर्षक लग रही थीं। हालाँकि, शो के एक सेगमेंट में, हम बेबो को आलिया को घूरते हुए देख सकते थे जब वह क्रिसमस लंच के बारे में बात कर रही थी और कैसे वह उनके परिवार की अच्छी तस्वीरें क्लिक करने के लिए नामित थी।

ये भी पढ़े-इंडिया न्यूज की मुहिम का असर, Elvish Yadav रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT