होम / Kartik Aaryan: 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर इस स्टार से मिलने पहुंचा फैन, वीडियो वायरल

Kartik Aaryan: 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर इस स्टार से मिलने पहुंचा फैन, वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 11, 2024, 9:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, दिल्ली: कार्तिक आर्यन उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने सालों से निभाई गई एपने किरदारों और एक्टिंग से काफी अच्छी फैन फॉलोइन हासिल कर ली है। उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं, और यह हमेशा उनकी पैपराजी द्वारा स्पॉटिंग के दौरान दिखाई देता है। लेकिन हाल ही में जो हुआ वो हर एक्टर के लिए एक सपने जैसा है। कार्तिक से मिलने के लिए झांसी का एक फैन अपनी साइकिल से मुंबई पहुंच गया।

1200 किलोमीटर साइकिल से सफर कर पहुंचा फैन

कार्तिक आर्यन का एक कट्टर फैन स्टार से मिलने के लिए झाँसी से मुंबई तक 1200 किमी की यात्रा कर चुका है। जैसे ही वह सपनों के शहर में पहुंचा, कार्तिक ने न केवल उससे मिलना सुनिश्चित किया बल्कि उसके साथ बातचीत करने में भी काफी समय बिताया। अब, यह सचमुच बहुत बड़ी बात है। Kartik Aaryan

नेटिज़न्स को फैंस का प्यार आया पंसद Kartik Aaryan

वीडियो का कमेंट भरा हुआ था। नेटिज़न्स फैन की भावना और जिस तरह से कार्तिक ने उसके लिए समय निकाला, उसकी सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “कम से कम उन्होंने फैन का सम्मान किया और उससे बात की, इसलिए इसकी सराहना की” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओह वह कम से कम उसे एक मोटरसाइकिल दिला सकता था।”

मनोज बाजपेयी ने अपना बेस्ट एक्टर को किया कार्तिक के नाम

हाल ही में मनोज बाजपेयी को एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिला, लेकिन उन्होंने खास तौर पर कार्तिक आर्यन को स्टेज पर बुलाया और अपना अवॉर्ड उन्हें समर्पित किया। इसके पीछे का कारण बताते हुए, मनोज ने कहा कि कार्तिक आंखों में सितारे लेकर बाहर से आने वाले सभी लोगों का एक सच्चा प्रतिनिधि है और जो इसे सरासर लचीलापन, बुद्धिमत्ता और पूर्ण समर्पण के साथ करते हैं।

आगे कहते हुए, बाजपेयी ने कहा कि अपने डायरेक्शवन को धन्यवाद देने से पहले, वह कार्तिक और उनके जैसे अन्य सभी एक्टर को धन्यवाद देना चाहेंगे, जिन्होंने इतना साहस जुटाया और इस बड़ी बुरी दुनिया में आए और दरवाजे पर जोर-जोर से, जोर-जोर से, और जोर-जोर से दस्तक देते रहे। समय दरवाजा खुला। “तो यह आपके लिए भी है, कार्तिक,”

वर्कफ्रंट पर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आखिरी बार रोमांटिक फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे। समीर विदवान्स द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी थीं और इसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत तू झूठी मैं मक्कार में भी विशेष भूमिका निभाई। फिल्म का डायरेक्शन लव रंजन ने किया था, जिनकी ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने कार्तिक को युवाओं के बीच मशहूर बना दिया था।

कार्तिक फिलहाल आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन पर काम कर रहे हैं। कबीर खान द्वारा लिखित और डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई गई, यह 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और 14 जून को रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT