होम / Neeti Mohan: नीति मोहन ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, मदर्स डे का लिया पूरा आनंद

Neeti Mohan: नीति मोहन ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, मदर्स डे का लिया पूरा आनंद

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2023, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neeti Mohan, दिल्ली: पॉपुलर सिंगर नीति मोहन ने कल 15 मई को अपने मदर्स डे की कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें वह अपने बेटे के साथ दिख रही थी। इन तस्वीरों में वह उनका बेटा आर्यवीर काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें की नीति ने 2 जून 2021 में अपने बेटे को जन्म दिया था, जो अब 2 साल का होने वाला हैं।

नीति मोहन ने शेयर की मदर्स डे की तस्वीर

नीति मोहन ने अपनी सोशल मीडिया पर मदर्स डे की कुछ तस्वीर को शेयर किया, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा बता नहीं सकते कि कौन ज्यादा खुश लग रहा है? क्या आप कर सकते हैं ? सभी माताओं को आप सभी को #HappyMothersDay की शुभकामनाएं आप सभी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। अपने आप को आज और हमेशा के लिए उतना ही प्यार करें जितना अपने बच्चे को प्यार करते हैं

Neeti Mohan PC- Social Media
Neeti Mohan PC- Social Media
Neeti Mohan PC- Social Media
Neeti Mohan PC- Social Media
Neeti Mohan PC- Social Media
Neeti Mohan PC- Social Media

नीति मोहन किन भाषाओ में गाती है गाना

नीति मोहन एक भारतीय गायिका का है लेकिन वह हिंदी गानों के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली, पंजाबी और इंग्लिश गाने भी गाते हैं। इसके साथ ही बता दें कि वह चैनल वी के रियलिटी शो से विजेता भी बन चुकी हैं।

इस गाने से हुई फेमस

बता दे की “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” “2012” की फिल्म में आए गाने “इश्क वाला लव” की रिकॉर्डिंग के बाद से नीति मोहन काफी फेमस हो गई थी। साथ ही उन्होंने न्यू म्यूजिक टैलेंट के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी जीता था। वही “जब तक है जान” फिल्म में “जिया रे” के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला गायिका का पुरस्कार भी उनके नाम किया गया था।

कब हुई थी नीति की शादी

बता दें कि नीति मोहन का जन्म 18 नवंबर 1979 को दिल्ली में हुआ था। वहीं उनकी शादी 15 फरवरी 2019 में बृज मोहन शर्मा के साथ की गई थी जो एक सरकारी अधिकारी हैं। साथ ही उनकी मां कुसुम गृहिणी है। इसके साथ ही बता दे कि नीति मोहन चार बहनों में सबसे बड़ी है, उनके बाकी बहनों का नाम शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन हैं।

 

ये भी पढ़े: जिसके साथ किया रोमांस, बाद में वही बनी भाभी, फिल्मों में बोल्ड सीन से जीत दर्शकों का दिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT