होम / भूमि पेडनेकर की फिल्म Thank you for Coming का नया गाना हुआ रिलीज

भूमि पेडनेकर की फिल्म Thank you for Coming का नया गाना हुआ रिलीज

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2023, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thank you for Coming new song out , दिल्ली: उत्सुकता से इंतजार हो रही फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग, इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज़ गिल, शिबानी बेदी और महान अनिल कपूर सहित कई सितारों से सजी इस फिल्म का हाल ही टीआईएफएफ कार्यक्रम में प्रीमियर हुआ था। इस फिल्म के पार्टी एंथम हांजी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हाल ही में इस फिल्म ने अपना नया ट्रैक, देसी वाइन भी लॅान्च कर दिया है, जो शादी के सीज़न का बेहतरीन गाना बनने के लिए पुरी तरह से तैयार है।

थैंक यू फॉर कमिंग का दूसरा गाना, देसी वाइन हुआ रिलीज़

हांजी के बाद, फिल्म का दूसरा ट्रैक ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ भी रिलीज हो गया है। इस ट्रैक का शीर्षक है, देसी वाइन। जिसमें भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और करण कुंद्रा झुमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गानें में हॉट और ग्लैमरस महिलाएं डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं। भूमि और शहनाज़ के शानदार डांस मूव्स ने निश्चित रूप से सारी लाइमलाइट चुरा ली। करण और आईपी सिंह द्वारा लिखित इस गाने को कंपोज भी करण ने ही किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में

करण बुलानी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग एक पुराने जमाने की कॉमेडी फिल्म है। अपनी घोषणा के बाद से ही यह फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली है जिसमें अनिल कपूर, करण कुंद्रा, डॉली अहलूवालिया के साथ भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर ने किया है। यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी। बता दें की इस फिल्म का प्रीमियर हाल ही में प्रतिष्ठित 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। इस भव्य कार्यक्रम में इस फिल्म की पुरी टीम ने भाग लिया।

Bhumi Pednekar's Thank You For Coming To Premiere At Toronto Film Festival  2023

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT